Ujjain Accident
Ujjain Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Ujjain Accident: तेज रफ्तार कार ने दो बाइक को मारी जोरदार टक्कर- हादसे में चार की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में सड़क हादसा हो गया

  • यहां कार ने दो बाइक को मारी जोरदार टक्कर

  • इस भीषण हादसे में 4 की मौत हुई है

Ujjain Accident: एमपी में आए दिन कहीं न कहीं दर्दनाक हादसे हो रहे है। अब मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में भीषण हादसा हो गया है। यहां तेज रफ्तार कार ने दो बाइक को जोरदार टक्कर मारी दी, इस हादसे में 4 की मौत हुई है।

भीषण टक्कर में 4 लोगों की मौत:

मिली जानकारी के मुताबिक, आज उन्हेल मार्ग पर भैरवगढ़ थाना इलाके में एक कार ने दो बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौके मौत हो गई है। भीषण टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई। इस घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सभी शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

इससे पहले शहडोल में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मृत्यु :

बता दें कि, एमपी में अधिकतर हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। इससे पहले मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के बुढार थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मृत्यु हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान नारायण और तेजभान के रूप में हुई। ये दोनों कल शाम अपने गांव देवरी से दशहरा समारोह देखने के लिए गए थे। लौटते समय देर रात उनकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी और आज सुबह दोनों के शव देवदहा नाले की पुलिया के पास से मिले। पुलिस ने मामले को जांच में ले लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT