उज्जैन: कांग्रेस शासनकाल के घोटालों की जांच होगी
उज्जैन: कांग्रेस शासनकाल के घोटालों की जांच होगी Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस शासनकाल के घोटालों की जांच होगी

राज एक्सप्रेस

हाइलाइट्स

- कमलनाथ सरकार ने ऋण मुक्ति के नाम से फर्जीवाड़ा किया

- प्रदेश के कृषि मंत्री पटेल ने लगाया आरोप

उज्जैन, मध्य प्रदेश। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष की उपलब्धियों का बखान करने आए मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के पंद्रह महिनों के शासन में खूब घोटाले, अनियमितता हुई है। इन सभी की शिवराज सरकार जांच कराएंगी। कमलनाथ सरकार में किसान ऋण माफी के नाम पर फर्जीवाड़ा किया गया है।

प्रदेश कृषि एवं कल्याण मंत्री कमल पटेल ने रविवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए पहले तो उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की 6 साल की उपलब्धियों का बखान किया। फिर उन्होंने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा। पटेल ने आरोप लगाया कि कमलनाथ सरकार में हर तरफ लूट मची थी। हर कोई लूट करने लगा था। कमलनाथ सरकार के डेढ़ साल में हुए भ्रष्टाचार की जांच कराई जाएगी और जो लोग दोषी होंगे, उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा।

कोई भी हो जांच होगी

कृषि मंत्री से यह पूछने पर कि पहले कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे और अब शिवराज सरकार में मंत्री तुलसी सिलावट के कार्यकाल में हुई गड़बडिय़ों की जांच भी होगी। पटेल कहा बिल्कुल कोई भी हो उनके कार्यकाल की भी जांच की जाएगी। क्योंकि भ्रष्टाचार मंत्री नहीं करते, बिचौलिए अधिकारियों से सांठगांठ करते हैं। गड़बड़ी कहीं भी और किसी भी विभाग में हुई होगी तो जांच कर कार्रवाई करवाएंगे।

मोदी ने सत्ता परिवर्तन से व्यवस्था को बदला है

कृषि मंत्री पटेल ने कहा कि कांग्रेस ने 50 साल के शासन में गांव किसान की चिंता नहीं की। कांग्रेस ने गांव में एक भी शौचालय नहीं बनवाया। मोदी के स्वच्छता अभियान के तहत गावों में शौचालय बनवाकर आज पूरे देश को खुले में शौच व संक्रमण से मुक्त किया है जिसकी आज पूरा विश्व तारीफ करता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहते हैं न खाउँगा न खाने दूँगा। मोदी ने सत्ता परिवर्तन से व्यवस्था परिवर्तन किया। बिचौलिया/दलाली को बन्द करने के सतत कार्य किये जा रहे हैं। कृषकों को फायदा मिले इस लिये मंडी एक्ट में संशोधन किया। पटेल ने बताया कि मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह की सरकार में हमने कांग्रेस की अपेक्षा कृषकों को शत प्रतिशत लाभ पहुंचाया है और कृषकों की फसल के दाने-दाने को क्रय कर उन्हें नुकसान न हो इसके लिए प्रयास किया हैं। अब कृषक अपनी फसल देश में कहीं भी विक्रय कर सकता है। हम सभी अब युग पुरूष प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में 21वी सदी में आत्मनिर्भर भारत बनायेंगे।

भाजपा की परिचय बैठक

भाजपा के सह मीडिया प्रभारी दिनेश जाटवा ने बताया कि पत्रकारों से चर्चा के पहले मध्यप्रदेश के कृषिमंत्री कमल पटेल ने भाजपा पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्षों की परिचयात्मक बैठक ली। भाजपा नगर अध्यक्ष विवेक जोशी, ग्रामीण जिलाध्यक्ष बहादुरसिंह बोरमुंडला, विधायक पारस जैन, विधायक डॉ. मोहन यादव, विधायक बहादुरसिंह चौहान, पूर्व सांसद चिंतामणि मालवीय उपस्थित थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT