अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने किए बाबा महाकाल के दर्शन
अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने किए बाबा महाकाल के दर्शन Social Media
मध्य प्रदेश

Ujjain Mahakal: उज्जैन पहुंचकर अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने किए बाबा महाकाल के दर्शन

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज अभिनेत्री रूपाली गांगुली बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में

  • उज्जैन पहुंचकर रूपाली ने बाबा महाकाल के किए दर्शन

  • उन्होंने बाबा महाकाल का विधि विधान से पूजन किया और आशीर्वाद लिया

Ujjain Mahakal: धार्मिक नगरी उज्जैन में हर दिन भक्तों को आना जाना लगा रहता है। ऐसे में आज अभिनेत्री रूपाली गांगुली बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन आई है। यहां पहुंचकर रूपाली गांगुली ने बाबा महाकाल के दर्शन किए है।

भस्म आरती में शामिल हुई रूपाली गांगुली:

रविवार सुबह अभिनेत्री रूपाली गांगुली बाबा महाकाल के दरबार में पहुंची, जहां उन्होंने भगवान की भस्म आरती के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। ऐसे में रूपाली गांगुली अन्य भक्तों के साथ बाबा महाकाल की भक्ति में नजर आई है।

रूपाली गांगुली ने कहा- आज जो भी हूं महाकाल के आशीर्वाद से

बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने मीडिया से कहा कि भगवान महाकाल का दरबार एक सिद्ध स्थान है, जहां पर बाबा महाकाल से कुछ भी मांगने की जरूरत नहीं है। वह सभी पर अपना आशीर्वाद बनाए रखते हैं।

इसके पहले भी रूपाली गांगुली कई बार बाबा महाकाल के दर्शन करने आ चुकी हैं, लेकिन आज सुबह भी जब वह नंदी हॉल में बैठी हुई थी, तब बाबा महाकाल के श्रृंगार से लेकर भस्म आरती के हर एक पल को वे निहारती नजर आई। बता दें, धार्मिक नगरी उज्जैन पूरी दुनिया में काफी मशहूर है। यहां 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक महाकाल मंदिर स्थित है। उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में काफी भीड़ देखने को मिलती है। जिसमे सबसे अधिक वीआईपी आशीर्वाद लेने पहुंच रहे है। इनमें कई सेलिब्रिटी और नेता, मंत्री- मिनिस्टर भी शामिल है। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT