अनिल और टीना अंबानी ने किए बाबा महाकाल के दर्शन
अनिल और टीना अंबानी ने किए बाबा महाकाल के दर्शन Raj Express
मध्य प्रदेश

Ujjain Mahakal: उज्जैन पहुंचकर अनिल और टीना अंबानी ने किए बाबा महाकाल के दर्शन

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • देश के जाने माने उद्योगपति अनिल अंबानी बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन आए

  • अनिल और टीना अंबानी ने बाबा महाकाल के दर्शन किए है

  • उन्होंने बाबा महाकाल का विधि विधान से पूजन किया और आशीर्वाद लिया

उज्जैन, मध्यप्रदेश। आज देश के जाने माने उद्योगपति अनिल अंबानी बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन आये है। यहां अनिल और टीना अंबानी ने बाबा महाकाल के दर्शन किए है और विधि विधान से पूजन कर आशीर्वाद लिया है। 

इस साल दूसरी बार बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे अनिल अंबानी

मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को अनिल अंबानी परिवार के साथ हाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। यहां उन्होंने बाबा महाकाल का विधि विधान से पूजन किया और आशीर्वाद लिया।

इस साल दूसरी बार बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे अनिल अंबानी

बता दें,अनिल अंबानी इस साल दूसरी बार बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे है। इसके पहले अनिल अंबानी जनवरी 2023 में उज्जैन पहुंचे थे, यहां महाकाल का आशीर्वाद लेने के बाद उन्होंने इंदौर में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल की शुरुआत की थी।

जानकारी के लिए बता दें कि, उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर का गर्भगृह आम श्रद्धालुओं के लिए फिलहाल बंद ही रहेगा। शनिवार को हुई महाकाल मंदिर समिति की बैठक में आम श्रद्धालुओं के लिए गर्भगृह खोलने पर कोई विचार नहीं हुआ। ऐसे में आज ही अनिल-टीना अंबानी ने गर्भगृह से महाकाल के दर्शन किए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT