CM योगी आदित्यनाथ ने किए बाबा महाकाल के दर्शन
CM योगी आदित्यनाथ ने किए बाबा महाकाल के दर्शन Social Media
मध्य प्रदेश

Ujjain Mahakal: उज्जैन पहुंचकर CM योगी आदित्यनाथ ने किए बाबा महाकाल के दर्शन

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन आये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री

  • सीएम योगी बाबा महाकाल के दर्शन करने महाकाल मंदिर दर्शन के लिये पहुंचे

  • बाबा महाकाल के दर्शन कर योगी आदित्यनाथ ने की कामना

  • पूजा के बाद CM योगी आदित्यनाथ भर्तृहरि की गुफा पहुंचे

Ujjain Mahakal: आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन आये है। यहां योगी आदित्यनाथ बाबा महाकाल के दर्शन करने महाकाल मंदिर दर्शन के लिये पहुंचे है बाबा महाकाल के दर्शन कर योगी आदित्यनाथ ने की कामना।

CM योगी ने किए बाबा महाकाल के दर्शन

CM योगी आदित्यनाथ सबसे पहले महाकाल लोक पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महाकालेश्वर मंदिर के गर्भगृह में पूजा-अर्चना की और जलाभिषेक किया। इसके बाद वो नाथ संप्रदाय के प्रमुख स्थान भर्तृहरि गुफा और महाकाल लोक का भ्रमण किया। सीएम योगी ने वीडियो के साथ ट्ववीट करते हुए लिखा- उज्जैन स्थित श्री महाकालेश्वर मंदिर में श्री महाकाल के दर्शन-पूजन...

पुजारी और नवनीत गुरु ने उनको विधि विधान से पूजा कराई

मिली जानकारी के मुताबिक, महाकालेश्वर की पूजा-अर्चना के दौरान उनके साथ वाल्मीकि धाम के उमेश नाथ महाराज, मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री, स्थानीय विधायक भी मौजूद हैं। पुजारी रूपम गुरु और नवनीत गुरु ने उनको विधि विधान से पूजा कराई।

पूजा के बाद CM योगी आदित्यनाथ भर्तृहरि की गुफा पहुंचे

महाकालेश्वर की पूजा के बाद CM योगी आदित्यनाथ भर्तृहरि की गुफा पहुंचे हैं। इसके बाद CM योगी आदित्यनाथ इंदौर के लिए रवाना हुए हैं, इंदौर पहुंचकर CM योगी देवी अहिल्या माता की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। राजवाड़ा से सीधे नाथ मंदिर जाएंगे। यहां ध्वज स्तंभ का अनावरण करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT