Akshay Kumar ने किए बाबा महाकाल के दर्शन
Akshay Kumar ने किए बाबा महाकाल के दर्शन Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

Ujjain Mahakal: अपने जन्मदिन पर बॉलीवुड एक्टर Akshay Kumar ने किए बाबा महाकाल के दर्शन

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • आज फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार अपने जन्मदिन पर उज्जैन (Ujjain) आए

  • बॉलीवुड एक्टर Akshay Kumar ने किए बाबा महाकाल के दर्शन

  • अक्षय कुमार के साथ बेटे आरव, बहन और भांजी ने भी महाकाल के दर्शन किए

  • अक्षय कुमार ने कहा- 'हमारा देश बढ़ता रहे और बाबा का आशीर्वाद बना रहे'

उज्जैन, मध्यप्रदेश। आज फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार अपने जन्मदिन पर उज्जैन (Ujjain) आये है। यहां अक्षय कुमार बाबा महाकाल (Baba Mahakal) के दर्शन करने महाकाल मंदिर दर्शन के लिये पहुंचे है, उन्होंने बाबा महाकाल की भस्म आरती के दर्शन किए।

जन्मदिन पर परिवार सहित महाकाल दरबार पहुंचे अभिनेता अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपने जन्मदिन पर परिवार सहित महाकाल दरबार पहुंचे, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ बेटे आरव, बहन अलका हीरानंदानी और भांजी सिमर ने भी महाकाल के दर्शन किए। अक्षय के परिवार ने देर रात नंदी हॉल में बैठकर ध्यान लगाया। वे भस्म आरती में भी शामिल हुए।

अक्षय कुमार और उनका बेटा वेशभूषा मे शोला पहने नजर आए

मिली जानकारी के मुताबिक, भस्म आरती दर्शन के लिए क्रिकेटर शिखर धवन और बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल भी मंदिर पहुंचे। ऐसे में भस्म आरती के दौरान जब श्रद्धालुओं फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शिखर धवन को अपने बीच पाया तो वह खुश हो गए। भस्म आरती के दौरान फिल्म ने अभिनेता अक्षय कुमार बाबा महाकाल की भक्ति में लीन हो गए, अभिनेता अक्षय कुमार और उनका बेटा आरव परंपरागत वेशभूषा मे शोला पहने नजर आए। इस दौरान अक्षय कुमार ने कहा कि उन्होंने देश की तरक्की की कामना की है।

अक्षय कुमार और उनका बेटा वेशभूषा मे शोला पहने नजर आए

'हमारा देश बढ़ता रहे और बाबा का आशीर्वाद बना रहे: अक्षय कुमार

मीडिया से चर्चा में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने कहा- 'हमारा देश बढ़ता रहे और बाबा का आशीर्वाद बना रहे।' वही शिखर धवन ने कहा- 'भगवान का धन्यवाद कि उन्होंने हमें यहां बुलाया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT