रॉबर्ट वाड्रा ने बाबा महाकाल के दर्शन किए
रॉबर्ट वाड्रा ने बाबा महाकाल के दर्शन किए Social Media
मध्य प्रदेश

Ujjain Mahakal: विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकाल के दरबार में दर्शन करने पहुंचे प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • आज प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा उज्जैन पहुंचे

  • उज्जैन पहुंचकर रॉबर्ट वाड्रा ने बाबा महाकाल के दर्शन किए

  • यहां उन्होंने क्षेत्रीय कांग्रेस नेता व सहयोगियों के साथ महाकाल की पूजा कर आशीर्वाद लिया

Ujjain News:  उज्जैन में स्थित महाकाल मंदिर काफी प्रचलित है। दूर-दूर से लोग यहां बाबा महाकाल के शरण में पहुंचते हैं और कामना करते है। ऐसे में आज प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकाल के दरबार में दर्शन करने पहुंचे है। यहां रॉबर्ट वाड्रा ने बाबा महाकाल के दर्शन किए है।

रॉबर्ट वाड्रा ने बाबा महाकाल के दर्शन कर लिया आशीर्वाद

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा उज्जैन पहुंचे जहां उन्होंने देशवासियों की सुख शांति की कामना की। उन्होंने दंडवत होकर बाबा महाकाल को प्रणाम भी किया। यहां उन्होंने क्षेत्रीय कांग्रेस नेता लोकेंद्र सिंह राणा व सहयोगियों के साथ महाकाल की पूजा कर आशीर्वाद लिया।

रॉबर्ट वाड्रा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा-

इसके बाद रॉबर्ट वाड्रा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि, मैं महाराष्ट्र में सिद्धिविनायक के दर्शन करने के बाद उज्जैन बाबा महाकाल के दर्शन करने आया हूं। मैंने बाबा महाकाल से यही प्रार्थना की है कि देश में सुख शांति रहे और जहां भी युद्ध हो रहा है आगे रॉबर्ट वाड्रा ने देश के लोगों को अब बदलाव चाहिए जो कि जल्द ही आएगा। पांच राज्यों में जहां चुनाव हो रहे हैं उन सभी राज्यों में कांग्रेस बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाएगी।

पूरी दुनिया में काफी मशहूर है "धार्मिक नगरी उज्जैन"

धार्मिक नगरी उज्जैन पूरी दुनिया में काफी मशहूर है। यहां 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक महाकाल मंदिर स्थित है। उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में काफी भीड़ देखने को मिलती है। जिसमे सबसे अधिक वीआईपी आशीर्वाद लेने पहुंच रहे है। इनमें कई सेलिब्रिटी और नेता, मंत्री- मिनिस्टर भी शामिल है। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT