उज्जैन: जहरीली शराब से 36 घंटे में 14 लोगों की हुई मौत
उज्जैन: जहरीली शराब से 36 घंटे में 14 लोगों की हुई मौत Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

उज्जैन: जहरीली शराब से 36 घंटे में 14 लोगों की हुई मौत, देर रात 71 गिरफ्तार

Author : Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच बुधवार को शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में कई मजदूरों की संदिग्ध अवस्था में मौत से सनसनी फैली हुई है। बताते चलें कि बुधवार और गुरुवार को उज्जैन में जहरीली शराब से 7-7 मौतें हुईं है। मिली जानकारी के मुताबिक अब शहर में जहरीली शराब पीने से 36 घंटे के दौरान 14 लोगों की मौत हो गई। बुधवार को 7 लोगों की मौत के बाद गुरुवार सुबह नृसिंह घाट और ढाबा रोड क्षेत्र में दो और शव मिले थे, वहीं पांच लोगों की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस ने देर रात तक दबिश देकर मामले में शराब बनाकर बचने वाले यूनुस सहित 71 लोगों को गिरफ्तार किया। उज्जैन में जहरीली शराब से 14 लोगों की मौत के बाद देर रात गृह विभाग के सचिव समेत एसआईटी की टीम जांच के लिए उज्जैन पहुंची, कलेक्टर ने जहरीली शराब बनाने वालों पर रासुका लगा दी, सबसे पहले टीम उस मल्टी लेवल पार्किंग की जांच करेगी, इसके बाद टीम खाराकुआं थाने पर पहुंचकर पुलिस द्वारा अब तक की गई कार्रवाई और अन्य मामलों को देखेगी।

कुछ मामलों में यह साफ हुआ है कि जान जहरीली शराब पीने की वजह से हुई। इस शराब को यहां झिंझर कहा जाता है।
एसपी ने बताया-

बताते चलें कि कल ही सीएम ने इस मामले को लेकर एसआईटी से जांच कराने और दोषी अधिकारियों को निलंबित करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि दोषियों को किसी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा, उज्जैन में जहरीली शराब के सेवन से कल दिन भर में सात मजदूरों की मौत हुई थी। उज्जैन में मजदूरों की मौत मामले में मुख्यमंत्री के निर्देश पर उज्जैन नगर के खारा कुआं थाने के प्रभारी निरीक्षक और दो अन्य ( उप निरीक्षक और आरक्षक) को निलंबित कर दिया गया था।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर-

उज्जैन: जहरीली शराब पीने से मजदूरों की मौत, सड़क किनारे पड़े मिले बेहोश

CM ने उज्जैन की घटना के दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT