हादसे में 2 की मौत
हादसे में 2 की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

उज्जैन: ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 2 की हुई मौत, हादसे में 20 से ज्यादा जख्मी

Author : Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां महामारी कोरोना वायरस का कहर सभी के लिए मुसीबत बना हुआ है वहीं दूसरी तरफ कोरोना संकट के बीच दुर्घटनाओं की खबर तेजी से बढ़ रही हैं, आज फिर हुआ भीषण हादसा, मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश के उज्जैन से सामने आई है, जानकारी के अनुसार उज्जैन-महिदपुर रोड पर ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 2 लोगों की मौत हो गई है वही दर्दनाक हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

ताजा मामला मध्यप्रदेश के उज्जैन से सामने आया है, बता दें कि सोमवार रात को मध्यप्रदेश के उज्जैन के महिदपुर रोड थाना क्षेत्र के डेलची बुजुर्ग गांव व बरुखेड़ी गांव के बीच ट्रैक्टर ट्राली पलट गई, जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर ट्राली असंतुलित होकर सड़क किनारे बने एक गड्ढे में पलट गई, ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक महिला व एक पुरुष की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया

तराना क्षेत्र के ग्राम बिसन खेड़ी से सोमवार को ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर एक परिवार की करीब 20 से 25 लोग महिदपुर रोड के समीप ग्राम बेलवास में मामेरा लेकर जा रहे थे, रात करीब 10 बजे ट्रैक्टर ट्राली डेलची बुजुर्ग व बरूखेड़ी के बीच असंतुलित होकर पलट गई। हादसे की सूचना मिलते ही महिदपुर रोड व महिदपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि इस घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया, आपको बताते चलें कि रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटना की खबर सामने आ रही हैं, लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन सुरक्षित रखने के लिहाज से भी अनिवार्य है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT