Ujjain: ऑटो पार्ट्स के तीन मंजिला शो रूम में लगी आग
Ujjain: ऑटो पार्ट्स के तीन मंजिला शो रूम में लगी आग Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

Ujjain: ऑटो पार्ट्स के तीन मंजिला शो रूम में लगी भीषण आग, शो रूम जलकर खाक

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • फिर मध्यप्रदेश में आग की घटना ने मचाया कोहराम

  • आगजनी का ताजा-ताजा मामला एमपी के उज्जैन का

  • ऑटो पार्ट्स का तीन मंजिला शो रूम जलकर खाक

  • आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

उज्जैन, मध्यप्रदेश। देश-प्रदेश में आग की घटना जबरदस्‍त तहलका मचा रही हैं, क्‍योंकि आए दिन कई जिलों से आगजनी की खबरें सुनने को मिल ही रही हैं। आगजनी का ताजा मामला मध्यप्रदेश के उज्जैन से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक उज्जैन में देर रात ऑटो पार्ट्स के तीन मंजिला शो रूम में भीषण आग लग गयी। जिससे शो रूम पूरी तरह जलकर खाक हो गया है।

जानिए पूरी खबर :

घटना मध्यप्रदेश के उज्जैन की है, बता दें कि उज्जैन के इंदौर गेट क्षेत्र स्थित में शहर के ऑटो पार्ट्स का तीन मंजिला शो रूम जलकर खाक हो गया है। आग लगने से करोड़ों रुपए का नुकसान होने की बात सामने आ रही है। वहीं घटना देखकर दुकान संचालक का बुरा हाल है, इस दौरान उनके परिवार के अधिकांश सदस्य भी पहुंच गए।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग बुझाने का प्रयास किया, दुकान में लगी आग इतनी भीषण थी कि दमकलकर्मी तीन घंटे से अधिक समय तक आग बुझाने का प्रयास करते रहे।

बताते चलें कि, तीसरी मंजिल पर लगी आग पर काबू पाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी, बिजली विभाग की हाइड्रोलिक गाड़ी मंगवाकर आग बुझाने का प्रयास किये गए। फायर अधिकारी ने बताया- आग संभवतः शॉर्ट सर्किट से लगी है। हमारे पास फायर का कॉल करीब ढाई बजे आया था, तभी से आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं।

प्रदेश में अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला तो प्रतिदिन जारी रहता है जिसके चलते कई खबरें सामने आती रहती हैं। इससे पहले भी आग की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- आजाद मार्केट स्थित सोया तेल गोदाम में भभकी भीषण आग

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT