संभागीय कार्यालय परिसर में अचानक लगी आग
संभागीय कार्यालय परिसर में अचानक लगी आग Social Media
मध्य प्रदेश

Ujjain : संभागीय कार्यालय परिसर में अचानक लगी आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

ये घटना मध्यप्रदेश के उज्जैन की है

शहर के कोठी स्थित संभागीय कार्यालय परिसर में लगी आग

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

उज्जैन, मध्यप्रदेश। देश-प्रदेश में इन दिनों आग की घटना जबरदस्‍त ही तहलका मचा रही हैं, क्‍योंकि आए दिन आगजनी की खबरें सुनने को मिल ही रही हैं। अब आगजनी की घटना का ताजा मामला उज्जैन से सामने आया है, शहर के कोठी स्थित संभागीय कार्यालय परिसर में भीषण आग लग गई है, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची।

संभागीय कार्यालय परिसर में लगी आग :

ये मामला मध्यप्रदेश के उज्जैन के कोठी का है। मिली जानकारी के मुताबिक यहां स्थित संभागीय कार्यालय परिसर में अचानक आग लग गई है, परिसर में धुआं निकलते देख लोगों ने फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी और आग पर काबू पाया गया।

आशंका है कि शार्ट सर्किट के कारण आगजनी हुई :

अभी तक आग का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि, शार्ट-सर्किट की आशंका जताई जा रही है। बताया जाता है कि, शार्टसर्किट के कारण पहले मीटर में आग लगी। इससे बाद लकड़ी की सीढिय़ां जलने लगीं। फायर ब्रिगेड से पहुंची दो दमकलों ने आग बुझाई। गनीमत यह रही कि इस हादसे में कुछ ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है, बस वहां रखे कई रिकॉर्ड जल गए।

पहले भी लग चुकी है कोठी पर आग :

इससे पहले भी कोठी के प्रशासनिक कार्यालय में आग लग चुकी है, जहां कई रिकॉर्ड जलकर खाक हो गए थे। बताते चलें कि, मध्यप्रदेश के कई जिलों से लगातार बड़े-बड़े हादसे और दुर्घटना होने की खबरें भी सामने आ रही हैं। इससे पहले भी ऐसी कई खबर सामने आ चुकी हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- खंडवा में निर्माणाधीन सोलर प्लांट में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT