Ujjain : एक श्रद्धालु महिला की साड़ी में लगी आग
Ujjain : एक श्रद्धालु महिला की साड़ी में लगी आग Social Media
मध्य प्रदेश

Ujjain : महाकाल मंदिर में दर्शन कर रही एक श्रद्धालु महिला की साड़ी में लगी आग

Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। एमपी में आए दिन कहीं न कहीं से कुछ अनहोनी की खबर सामने आ ही रही हैं। कुछ ऐसी ही एक और घटना उज्जैन से सामने आई है जहां महाकाल मंदिर में दर्शन कर रही एक श्रद्धालु महिला की साड़ी में आग लग गई, आग से महिला का हाथ और पैर झुलस गया है।

घटना महाकाल की नगरी उज्जैन की है :

ये घटना मध्यप्रदेश के महाकाल की नगरी उज्जैन की है। सोमवार को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में एक श्रद्धालु महिला की साड़ी में दीपक से आग लग गई। आग देख महिला चीखते हुए बाहर भागी। आवाज सुन पुजारियों ने अन्य भक्त और कर्मचारियों की मदद से आग बुझाई और अस्पताल भिजवाया।

साड़ी में आग देखते ही पुजारी ने आग बुझाने का किया प्रयास :

बताया जा रहा है कि, सोमवार सुबह जयपुर की रहने वाली महिला अपने परिवार के साथ बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने उज्जैन पहुंची, यहां महाकाल के दर्शन करने के बाद वे मंदिर परिसर स्थित अन्य मंदिरों में माथा टेक रही थी। इस दौरान दीपक से महिला की साड़ी जल गई। साड़ी में आग लगने से महिला के हाथ और पैर झुलस गए। साड़ी में आग देखते ही पुजारी ने आग बुझाने का प्रयास किया। समीप ही भद्रकाली मंदिर से कंबल लाकर महिला को ओढ़ाया गया।

बता दें, एमपी में तेजी से आग का तांडव देखने को मिल रहा है। इससे पहले भोपाल के अवधपुरी इलाके में टेंट गोदाम में भीषण आग लगी है, गोदाम में आग लगने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि, छठ पूजन के दौरान पटाखे जलाए जा रहे थे, जिनकी चिंगारी टेंट हाउस के गद्दों में लग गई, जिसके बाद टेंट हाउस के गोडाउन से धुआं उठा और थोड़ी ही देर में लपटें उठने लगीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT