पुलिस ने दो घंटे में किया खुलासा
पुलिस ने दो घंटे में किया खुलासा Social Media
मध्य प्रदेश

CCTV फुटेज में कैद हुई सनसनीखेज हत्या : पुलिस ने दो घंटे में किया खुलासा

Author : Deepika Pal

उज्जैन, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना ने जहां हर तरफ चिंताजनक स्थिति पैदा कर दी है वहीं दूसरी तरफ अप्रत्याशित घटनाएं आए दिन सामने आती जा रही हैं इस बीच ही उज्जैन से सनसनीखेज खबर सामने आई है जहां एक युवक ने युवती को पुल के नीचे फेंका और फरार हो गया। जिसमें पुल के नीचे गिरने से युवती की मौत हो गई। जिस मामले पर पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, बीते बुधवार रात करीब ढाई बजे उज्जैन के हरिफाटक ब्रिज के नीचे से पुलिस को लाश मिली थी जिसे देखने पर मामला आत्महत्या का लग रहा था। इस घटना का वीडियो वायरल होते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी , जिसकी सूचना मिलते ही महाकाल पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। जिसमें पुलिस ने आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज की तलाशी ली तो उसने हत्या का मामला उजागर होने के साथ ही किसी युवक द्वारा युवती को ओवरब्रिज से नीचे फेंकने का दृश्य साफ दिख रहा था।

पुलिस ने खुलासा करते हुए किया आरोपी को गिरफ्तार

इस संबंध में, पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर कार्रवाई शुरू की। जिसमें पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि,आरोपी युवक का नाम सचिन है जो नीलगंगा जबरन कॉलोनी क्षेत्र का रहने वाला है। जिसका मृतक युवती काजल के साथ प्रेम प्रसंग था, जिसमें आरोपी सचिन को मृतिका काजल के चरित्र पर शंका हुई। जिसमें मामला सुलझाने के लिए दोनों हरिफाटक ओवरब्रिज पर मिले। यहां दोनों की बहस हुई पहुंचे जिसमें सचिन ने काजल को उठाकर ओवरब्रिज के नीचे फेंक दिया और मौके से फरार हो गया। पुल के नीचे गिरने से युवती की मौत हो गई। बीते दिन गुरुवार को एडिशनल एसपी रूपेश द्विवेदी ने इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा किया। खुलासा करने में कई पुलिस अधिकारियों कर्मचारियों की सराहनीय भूमिका रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT