खाचरौद प्रशासन ने लगाया कर्फ्यू
खाचरौद प्रशासन ने लगाया कर्फ्यू Gaurav Kapoor
मध्य प्रदेश

खाचरौद प्रशासन ने लगाया कर्फ्यू मेडिकल छोड़ सभी व्यवसायों पर प्रतिबंध

Gaurav Kapoor

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में तेजी से बढ़ते कोरोना संकट के बीच खाचरौद अनुविभागीय अधिकारी एवं दंडाधिकारी वी.एस.दाँगी सा. के आदेश पर आज दिनांक 23 अप्रैल 2020 प्रातः 11 बजे से खाचरौद नगर में आगामी आदेश तक कम्पलीट लॉकडाउन यानी कर्फ्यू लगाने की घोषणा की गई है।

बता दें कि तेजी से फैले प्राणघातक कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर लॉक डाउन को लेकर प्रशासन सख्त है। इस दौरान खाचरौद नगर में दूध, सब्जी, किराना, फल फ्रूट आदि समस्त प्रकार के व्यवसाय पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेंगे, ग्रामीण क्षेत्र के नागरिक भी शहर में किसी भी कारण नहीं आ सकेंगे, दोपहिया, चौपहिया एवं अन्य समस्त प्रकार के वाहन भी नगर में प्रतिबंधित किये गए है।

जिस तरह से कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं, उस बीच ही लोगों द्वारा नियमों को तोड़ रहे हैं, कोई सड़कों पर उतर रहा है बेवजह बाजार में घूमने वाले व्यक्तियों पर प्रशासन कड़ी कार्यवाही करेगा। कर्फ्यू के दौरान सिर्फ दवाईयों के मेडिकल को खुलने की अनुमति रहेगी। आदेशों का उल्लंघन करने वालों पर दण्ड प्रक्रिया संहिता की धारा 188 के तहत कठोर दण्डात्मक कार्यवाही की जावेगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT