क्षिप्रा नदी में कूदकर दी जान
क्षिप्रा नदी में कूदकर दी जान Raj Express
मध्य प्रदेश

Ujjain News: युवक की शादी के बाद गर्लफ्रेंड कर रही थी परेशान, क्षिप्रा नदी में कूदकर दी जान, खोज जारी...

Deeksha Nandini

हाई लाइट्स

  • युवक ने अपनी प्रेमिका के द्वारा की जा रही ब्लैकमेलिंग से तंग आकर चुना ख़ुदकुशी का रास्ता।

  • कल से SDRF की टीम शाम तक सर्चिंग में जुटी।

  • 5 लाख रुपये की डिमांड कर रही है। ढाई लाख रुपये ले भी चुकी।

Ujjain Suicide Case: उज्जैन शहर की क्षिप्रा नदी में कूदकर युवक ने जान दे दी है। युवक की तलाश जारी है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि, युवक ने अपनी प्रेमिका के द्वारा की जा रही ब्लैकमेलिंग से तंग आकर ख़ुदकुशी का रास्ता चुना है।

मिली जानकारी के अनुसार, SDRF की टीम शाम तक सर्चिंग में जुटी रही, लेकिन पता नहीं चल पाया है। आज सोमवार को दोबारा से नदी में सर्चिंग कराई जा रही है। युवक के घरवाले भी सूचना मिलने पर मौके पर आ गए थे। युवक का वीडियो भी सामने आया है लेकिन, परिजनों के बयान के बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट होगी। होमगार्ड के अधिकारियों के मुताबिक, युवक के आगे बह जाने आशंका जताई है जिसकी वजह से अब युवक को ढूंढने का दायरा टीम ने बढ़ा दिया है।

युवक का नाम आकाश निवासी शंकरपुर मक्सी रोड का रहने वाला बताया जा रहा है। युवक नगर निगम की कचरा गाड़ी में काम करता है। रविवार को नृसिंह घाट पुल से शिप्रा नदी में कूदकर ख़ुदकुशी कर ली है। युवक ने पुल से कूदने से पहले उसने मोबाइल से अपना वीडियो बनाया, जिसमें उसने बताया कि प्रेमिका से ब्रेकअप होने के बाद भी वह अपने घरवालों व परिचित युवक के साथ मिलकर पांच लाख रुपये की डिमांड कर रही है। ढाई लाख रुपये ले भी चुकी है।

अब गर्भवती बताते हुए साथ रहना चाहती है, जबकि प्रेमिका को पता था कि ब्रेकअप के बाद मैं अन्य लड़की से शादी कर चुका हूं। मैं बहुत प्रताड़ित हो चुका हूं। अब जीने का कोई मतलब नहीं इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं। मेरी मौत के बाद मुझे ब्लैकमेल व प्रताड़ित करने वालों पर सरकार एक्शन लेकर कार्रवाई करे, ताकि मुझे इंसाफ मिल सके। युवक का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस, होमगार्ड विभाग व तैराकों ने रेस्क्यू शुरू किया पर सर्चिंग के बावजूद युवक का कुछ पता नहीं चल पाया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT