मरीज की मौत के बाद परिजनों का फूटा गुस्सा
मरीज की मौत के बाद परिजनों का फूटा गुस्सा Social Media
मध्य प्रदेश

मरीज की मौत के बाद परिजनों का फूटा गुस्सा, लोगों ने डॉक्टरों को पीटा

Author : Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, तेजी से कोरोना वायरस के आंकड़े रोजाना तेजी से बढ़ रहे हैं एवं घातक कोरोना वायरस मरीजों की तादाद में इजाफा हो रहा है। वहीं बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण लगातार मौत की खबरें सामने आ रही हैं, इस बीच अब उज्जैन के अस्पताल में कोरोना मरीज की मौत के बाद परिजनों ने किया जमकर हंगामा।

कोरोना मरीज की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

मामला मध्यप्रदेश के उज्जैन का है, मिली जानकारी के मुताबिक उज्जैन के आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना मरीज की मौत के बाद परिवार वालों का गुस्सा फूट पड़ा, परिवार वालों का गुस्सा इस वजह से था कि कोरोना से मरने वाले मरीज के सिर से खून बह रहा था। परिवार वालों ने पूछा तो डॉक्टर ने जवाब दिया कि गिर गए थे और सिर फूट गया, इसी वजह से खून बह रहा है।

परिवार के लोगों ने डॉक्टरों को पीटा

बता दें कि परिवार वालों ने पूछने पर जब डॉक्टर ने लापरवाही से जवाब दिया तो परिजनों ने हंगामा कर दिया और परिवार के लोगों ने डॉक्टर्स को पीट दिया, पुलिस पहुंची तो परिवार के लोगों ने उन्हें भी मारा।

पूरे विवाद में एक पुलिसकर्मी घायल :

बताते चलें कि विवाद की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस विवाद सुलझाने लगी, लेकिन इस बीच डाक्टरों और पुलिस के बीच भी विवाद हो गया, तभी किसी ने एक आरक्षक पर हमला कर दिया, इससे आरक्षक घायल हो गया और गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। पुलिस जवान के सिर में चार टांके आए है, इस बीच मृतक के परिवारवालों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

बताते चलें कि अस्पताल में मरीजों की मौत होने के बाद लगातार परिजन हंगामा कर रहे हैं, वहीं हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस बल तैनात करना पड़ा रहा है, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- बच्चे की मौत पर परिजन का हंगामा, डॉक्टर से की मारपीट

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT