हनीट्रैप  का मामला
हनीट्रैप का मामला Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

उज्जैन: अधिकारी के घर रच रहे थे हनीट्रैप का षड्यंत्र, आरोपी फरार

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हनीट्रैप का मामला गर्माने के बाद अब प्रदेश के कई हिस्सों में ऐसे ही मामले लगातार सामने आ रहे हैं, इसके चलते ही उज्जैन के खाचरौद में हनीट्रैप स्टाइल में साजिश रचने का मामला सामने आया है। जिसमें आरोपी नाकामयाब हो गए। यह घटना नगरपालिका अधिकारी के घर रात में घटित हुई जिस संबंध में अधिकारी ने तुरंत मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई।

क्या है मामला :

जानकारी के मुताबिक, यह घटना उज्जैन के खाचरौद क्षेत्र से सामने आई है, जिसमें नगरपालिका अधिकारी के घर पर बीती रात 10-11 बजे के दौरान कुछ आरोपी हनीट्रैप की तरह साजिश रचने की कोशिश कर रहे थे जैसे ही अधिकारी के ड्राइवर ने देखा तुरंत अधिकारी को सूचित किया, अधिकारी के पहुंचने तक आरोपी मौका पाते ही फरार हो गए। बता दें कि, यह सारी घटना अधिकारी के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद अधिकारी ने तुरंत थाने में पुलिस के आला अधिकारियों को इस मामले की सूचना दी।

पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी :

इस मामले में अधिकारी की शिकायत मिलने पर थाना पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले को संज्ञान में लिया। पुलिस ने बताया कि, इस मामले में फरार आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है जिस पर जांच की जा रही है, साथ ही फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT