रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का आयोजन
रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का आयोजन Social Media
मध्य प्रदेश

Ujjain: आज रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव-विक्रमोत्सव 2024 का शुभारंभ करेंगे CM मोहन यादव

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज से उज्जैन में दो दिवसीय रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव शुरू हो रहा

  • बाबा महाकाल के आशीर्वाद से होगी कॉन्क्लेव की शुरुआत

  • इस कार्यक्रम में सीएम कई प्रोजेक्ट्स का भूमिपूजन और लोकार्पण करेंगे

मध्यप्रदेश। आज से महाकाल की नगरी उज्जैन में दो दिवसीय रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव (Regional Industry Conclave) शुरू हो रहा है। इस कॉन्क्लेव में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को सम्मानित अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है, इस कार्यक्रम में शामिल होकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव कई प्रोजेक्ट्स का भूमिपूजन और लोकार्पण करेंगे।

उज्जैन में विक्रमोत्सव, क्षेत्रीय उद्योग सम्मेलन, उज्जयिनी विक्रम व्यापार मेले का शुभारंभ

मिली जानकारी के मुताबिक आज उज्जैन में विक्रमोत्सव, क्षेत्रीय उद्योग सम्मेलन, उज्जयिनी विक्रम व्यापार मेले का मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव शुभारंभ करेंगे। विक्रमोत्सव महाकुंभ सिंहस्थ के बाद उज्जैन में देश का सबसे बड़ा, भव्य और अनूठा कार्यक्रम होगा। इस दौरान सीएम मोहन यादव लाड़ली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) अंतर्गत लाड़ली बहनों को राशि का भी वितरण करेगें।

इस कॉन्क्लेव की शुरुआत बाबा महाकाल के आशीर्वाद से होगी :

1 एवं 2 मार्च को उज्जैन में रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव 2024 का आयोजन किया जा रहा है, इस कॉन्क्लेव की शुरुआत बाबा महाकाल के आशीर्वाद से होगी। जिससे उज्जैन, इंदौर सहित प्रदेश के अन्य जिलों में औद्योगिक विकास के द्वार खुलेंगे। इस कॉन्क्लेव में हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन जारी है।

बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में कला, संस्कृति और व्यापार का समागम
CM

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT