उज्जैन: मां की मौत के बाद परिजन सहित 3 बेटियों ने दिया धरना
उज्जैन: मां की मौत के बाद परिजन सहित 3 बेटियों ने दिया धरना Social Media
मध्य प्रदेश

उज्जैन: मां की मौत के बाद परिजन सहित 3 बेटियों ने दिया धरना, लगाया ये आरोप

Author : Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। एमपी के उज्जैन में जहां कोरोना संक्रमण की रफ्तार बेकाबू हो गई है, वहीं इस बीच लगातार हो रही कोरोना संक्रमितों की मौत से हड़कंप मचा हुआ है, बता दें कि इन दिनों उज्जैन का माधव नगर अस्पताल नित नए विवादों के लिए चर्चा में आ रहा है, मिली जानकारी के मुताबिक एक बार फिर उज्जैन के माधव नगर अस्पताल में हंगामा, माधव नगर अस्पताल में मरीज की मौत होने के बाद परिजन धरने पर बैठे।

मृतक के परिजन सहित 3 बेटियों ने दिया धरना :

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को उज्जैन के माधव नगर अस्पताल एक महिला की मौत हो गई, बता दें कि अस्पताल में पहले महिला को कोरोना पॉजिटिव बताकर एक लाख रुपए से अधिक रेमडेसिविर इंजेक्शन बुलवाए गए और जब महिला की मौत हो गई तो शव देते समय रिपोर्ट निगेटिव बताई गई, ​इससे आक्रोशित महिला की तीन बेटियों सहित परिजन धरने पर बैठ गईं।

मृतक की बेटियों ने लगाया आरोप

रेमडेसिविर के इंजेक्शन उज्जैन की अलग-अलग दुकानों से खरीद कर दिए, जो करीब एक लाख रुपए के आसपास में मिले। इसके बाद भी हमारी मां को बचाया नहीं जा सका, रोते हुए बेटी बोली इतने महंगे इंजेक्शन का क्या किया, बेच दिए क्या।

बताते चलें कि 41 वर्षीय महिला (कृष्णा वासेन) को सांस लेने में दिक्कत हुई जिसके बाद जांच कराई तो लंग्स में इंफेक्शन के साथ-साथ कोरोना पॉजिटिव पाई गई, इस वजह से कृष्णा वासेन को अस्पताल में भर्ती कराया गया वहीं मंगलवार सुबह अस्पताल प्रबंधन ने कृष्णा के परिवार को खबर देते हुए कहा, आपकी मां की डेथ बॉडी आप ले जाओ वो निगेटिव थी, इस खबर से नाराज परिजन ने अस्पताल के मुख्य द्वार पर धरने पर बैठ गए, हंगामे के बीच एसडीएम पहुंचे और मामले को शांत कराया।

आपको बताते चलें कि इससे पहले उज्जैन के माधव नगर अस्पताल में 5 मरीजों ने दम तोड़ दिया था इसमें भाजपा मंडल अध्यक्ष जितेंद्र शेरे भी शामिल थे, इससे गुस्साए लोगों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया और पुलिस से धक्का-मुक्की की थी वहीं भाजपा कार्यकर्ता अस्पताल पहुंचकर चेहरे पर काली पट्‌टी बांधकर प्रदर्शन करने लगे थे, साथ ही मौत के लिए जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- अस्पताल में 5 मरीजों की मौत के बाद हंगामा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT