दूल्हे के पिता की मौत
दूल्हे के पिता की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

उज्जैन: दूल्हे के पिता की मौत, गम में बदली खुशियां

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में शादी समारोह मातम में बदल गया, दरसअल पुत्र के विवाह में पिता की मौत गोली लगने से हो गई, जिसके बाद विवाह की खुशियां मातम में बदल गई। गोली किसने चलाई और क्यों चलाई इसकी जांच मौके पर पहुंची पुलिस की टीम कर रही है।

जानकारी के अनुसार-

उज्जैन जिले के ग्राम जगोटी में विक्रम सिंह आंजना के पुत्र की शादी थी। विक्रम और गोवर्धन सिंह के पुत्रों के विवाह के उपलक्ष्य में घर के लोग माता पूजन के लिये मंदिर जा रहे थे। माता पूजन के जुलूस में अचानक गोली चली और उनके सीने में जा घुसी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। अचानक हुए इस हादसे में शुरू में किसी को कुछ समझ नहीं आया, दूल्हे के पिता की मौत के बाद अफरा-तफरी मच गई।

मामले की जांच-पड़ताल जारी

शुरुआती जांच में पुलिस को बताया कि- गोली हर्ष फायर के दौरान चली लेकिन हर्ष फायर आसमान में किया जाता है, किसी को निशाना बनाकर नहीं। इसी के चलते पुलिस को किसी गहरी साजिश की आशंका है। मौके पर एफएसएल की जांच टीम पहुंची है और मामले की जांच कर रही है, शव का पोस्टमार्टम उज्जैन के जिला चिकित्सालय में करा के परिजन को सौंप दिया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT