पुजारी की कोरोना से मौत
पुजारी की कोरोना से मौत Social Media
मध्य प्रदेश

उज्जैन: महाकाल मंदिर के पुजारी की कोरोना से मौत, सीएम ने किया शोक व्यक्त

Author : Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं वहीं, लगातार मौत की खबरें सामने आ रही हैं, बता दें कि अब एक दुखद खबर उज्जैन से सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक उज्जैन में महाकाल मंदिर के पुजारी की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई, पुजारियों में इस समाचार के बाद शोक की लहर छा गई है।

बताते चलें कि उज्जैन में महाकाल मंदिर में पिछले कई वर्षों से सेवा करने वाले पुजारी चंद्र मोहन का शनिवार को कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। वहीं, मंदिर के दो अन्य पुजारी भी कोरोना संक्रमित हैं, दोनों पुजारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। बता दें कि कोरोना से बचाव के लिए महाकाल प्रबंधन समिति द्वारा महारुद्राभिषेक व महामृत्युंजय जाप करवाया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को महाकाल के पुजारी चंद्र मोहन की मौत की खबर उज्जैन पहुंची, सभी पंडे-पुजारी और महाकाल मंदिर के कर्मचारी शोक में डूब गए, मंदिर में 2 मिनिट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई और इंदौर से उज्जैन में पुजारी चंद्र मोहन का शव लाकर अंतिम संस्कार कराया गया।

पुजारी की मौत पर सीएम शिवराज ने जताया दुख :

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा- उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी चंद्रमोहन गुरु के निधन का दुःखद समाचार मिला है, मैं उनके चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूँ। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और उनके परिजनों को इस कठिन समय में संबल प्रदान करें।

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश में बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 4,986 केस मिले हैं वहीं, 24 लोगों की मौत हुई है, कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को देखते हुए महाकाल मंदिर में श्रद्धालुओं की संख्या को पहले से ही कम कर दिया गया था, श्रद्धालुओं लिए सिर्फ बैरेकेटिंग से ही दर्शन व्यवस्था रखी गई थी, इसके बावजूद भी यहाँ कोरोना संक्रमित के मामले के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT