किसान की धारदार हथियार से हत्‍या
किसान की धारदार हथियार से हत्‍या RE
मध्य प्रदेश

Ujjain News: लहसुन उपज की रखवाली कर रहे किसान की धारदार हथियार से हत्‍या, खेत में मिला शव

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • लहसुन उपज की रखवाली कर रहे किसान की धारदार हथियार से हत्‍या।

  • घटना बड़नगर के भाटपचलाना के बालोदा लक्खा गांव की है।

उज्जैन, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, उज्जैन जिले में लहसुन फसल की रखवाली कर रहे किसान की हत्या कर दी गई, जिसके बाद यहां हड़कंप मच गया। किसान का शव मंगलवार सुबह खेत में खाट पर मिला। बताया जा रहा है कि, किसान के सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया है। इस मामले में किसी करीबी का हाथ होने का शक जताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना बड़नगर के भाटपचलाना के बालोदा लक्खा गांव की है। यहां बड़नगर तहसील क्षेत्र में थाना भाटपचलाना के गांव बालोदा लक्खा में खेत पर पलंग डाल सो रहे किसान की गला रेत कर की गई हत्या। किसान का शव उसके खेत में ही मिला है। किसान के सिर पर धारदार हथियार से प्रहार के निशान मिले हैं। किसान का नाम किशन सिंह चावड़ा उम्र 50 वर्ष है। जानकारी अनुसार, मृतक भारतीय किसान संघ बड़नगर के कार्यकारिणी सदस्य थे।

मृतक के परिजनों ने बताया कि, लहसुन की फसल की रखवाली के लिए हर रोज खेत पर सोते थे। हालांकि लहसुन चोरी नहीं हुई किसी ने अन्य कारणों से की हत्या। मौके पर पहुची पुलिस, एफएसएल, डॉग स्क्वाड जांच में जुटी है। एसपी प्रदीप शर्मा के अनुसार पास ही में मृतक के भाई का घर है। मृतक के दो बेटे है जो घटना के समय घर थे, जांच जारी है। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए अस्पताल भेजा है और अज्ञात हत्यारे के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है। सूचना सुबह खेत पर पहुँचे लोगो ने परिवार को दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT