नई सड़क इलाके की दुकानों में लगी भीषण आग
नई सड़क इलाके की दुकानों में लगी भीषण आग Social Media
मध्य प्रदेश

उज्जैन: नई सड़क इलाके की दुकानों में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आग का ताजा मामला उज्जैन से सामने आया है

  • इलेक्ट्रिक की तीन दुकानों में लगी भीषण आग

  • दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

  • इस मामले की जांच की जा रही है

उज्जैन, मध्यप्रदेश। महामारी कोरोना जैसे संकट के बीच कोई न कोई घटना सामने आ ही रही है, अब फिर से आग की घटना ने मचाया तहलका! हाल में ही एक और ऐसा ही ताजा मामला उज्जैन से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक उज्जैन के नई सड़क इलाके की दुकानों में आग लग गई, आग की घटना से अफरा-तफरी और लोगों में दहशत का माहौल बन गया।

जानिए कैसे लगी आग

मामला मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले का है, मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को उज्जैन जिले के खाराकुआं थाना क्षेत्र के नई सड़क इलाके में इलेक्ट्रिक की तीन दुकानों में भीषण आग लग गई, आग लगने से लाखों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

मौके पर पहुचीं फायर बिग्रेड :

बता दें कि लोगों ने आग लगने की सूचना तुरंत फायर बिग्रेड को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर टीम ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, इस घटना के बाद से यहां के हालात और भी अधिक तनावपूर्ण नजर आ रहे हैं, पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है। फिलहाल, प्रारंभिक जांच में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट मानी जा रही है।

फायर अफसर ने बताया-

एमपीईबी ऑफिस के इलेक्ट्रिक की तीन दुकानों में आग लगी है आग ने दुकानों के अंदर विकराल रूप ले लिया था, आग लगने से आस पास का इलाका पूरी तरह से धुएं से भर गया था। बिजली के उपकरणों में लगी आग से निकल रहे धुएं से वहां खड़ा हो पाना भी मुश्किल हो रहा था। आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- सुखी सेवनिया क्षेत्र के पावर ग्रिड में लगी भीषण आग

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT