वेयर हाउस के अंदर घुसे चोर को गार्ड ने मारी गोली
वेयर हाउस के अंदर घुसे चोर को गार्ड ने मारी गोली Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

उज्जैन: वेयर हाउस के अंदर घुसे चोर को गार्ड ने मारी गोली, हत्या का केस दर्ज

Deepika Pal

उज्जैन, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ बढ़ते संक्रमण के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही एक खबर सामने आईं जहां पंवासा क्षेत्र के शंकरपुरा में सिपला वेयर हाउस में बीते दिन शनिवार रात अंदर घुसे चोर को सुरक्षा गार्ड ने गोली मार दी। जिस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गार्ड पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, पंवासा क्षेत्र के शंकरपुरा में सिपला वेयर हाउस में बीते दिन शनिवार रात गेहूं-चावल के वेयर हाउस में सुरक्षा गार्ड मुनेश यादव मौजूद था जिस दौरान कुछ आवाज आने पर अंदर जाकर देखा तो एक चोर कंपाउंड में चोरी करते पाया गया इस पर गार्ड ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो चोर छीना-झपटी करने लगा। जहां गार्ड ने आत्मरक्षा में चोर गोली चला दी जिसमें मौके पर ही चोर की मौत हो गई है।

गार्ड को गिरफ्तार कर हत्या का मामला किया दर्ज

इस संबंध में, पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया गया। जिसके बाद गार्ड को मामले में आरोपी के तौर पर गिरफ्तार किया गया वहीं हत्या का मामला भी दर्ज किया गया। फिलहाल मामले में चोर की शिनाख्त नहीं हो पाई है जिसमें आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT