हिस्ट्रीशीटर बदमाश दुर्लभ कश्यप की चाकुओं से गोदकर हत्या
हिस्ट्रीशीटर बदमाश दुर्लभ कश्यप की चाकुओं से गोदकर हत्या Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

उज्जैन : हिस्ट्रीशीटर बदमाश दुर्लभ कश्यप की चाकुओं से गोदकर हत्या

Gaurav Kapoor

उज्जैन, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में कोरोना संकट के बीच बढ़ रहे हैं हत्या के मामले। बता दें कि अपराध को बढ़ावा देने वाले कुख्यात अपराधी दुर्लभ कश्यप की देर रात गैंगवार में हत्या कर दी गई। अब्दाल पूरा निवासी दुर्लभ पिता मनोज कश्यप घर पर देर रात दोस्तों के साथ पार्टी मना रहा थे। दुकान पर दोस्तों के साथ पहुंचा। इस दौरान पहले से दुकान पर बैठे शाहनवाज निवासी हैलावाडी एवं उसके दोस्तों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक दोनों पक्ष के बीच लात- घूंसे चले! इस बीच दुर्लभ ने कट्टे से शाहनवाज पर फायर कर दिया, गोली गले में जाकर लगी इस पर शाहनवाज के दोस्त शादाब, मरीज, राजा, एवं भूरा ने दना- दन चाकू मारना शुरू कर दिए, जिससे मौके पर ही दुर्लभ ने दम तोड़ दिया। यह देख दुर्लभ के दोस्त राजदीप, अमित, चयन, अभिषेक मौके से भाग निकले! हत्या की सूचना पर एएसपी रूपेश त्रिवेदी जीवाजीगंज तथा कोतवाली थाना का बल लेकर मौके पर पहुंचे।

एएसपी ने बताया कि दोनों ओर से 1- 1 व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है, मामले में चार आरोपी फरार हैं, हेलावाड़ी कि जिस दुकान पर हत्या हुई उसके संचालक अमन पिता नूर मोहम्मद के खिलाफ भी पुलिस कायमी करेगी ,संचालक ने रात करीब 2:00 बजे तक दुकान खोल रखी थी, जबकि शहर में अभी 10:00 बजे तक की अनुमति है। दुर्लभ कश्यप फेसबुक गैंग बनाने के बाद शहर में चर्चा में आया था एवं देखते ही देखते अपराध जगत में लगातार घटना को अंजाम दे रहा था तथा बीती रात इस तरह उसका अंत हुआ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT