क्रिकेटर उमेश यादव पत्नी के साथ पहुंचे उज्जैन
क्रिकेटर उमेश यादव पत्नी के साथ पहुंचे उज्जैन  Social Media
मध्य प्रदेश

Ujjain: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज Umesh Yadav ने किए बाबा महाकाल के दर्शन

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • क्रिकेटर उमेश यादव पत्नी के साथ पहुंचे महाकालेश्वर मंदिर

  • दोनों मंदिर में तड़के होने वाली भस्मारती में शामिल हुए

  • उमेश यादव ने अपनी पत्नी के साथ महाकाल के दर्शन कर पूजा-अर्चना की

Ujjain Mahakal: उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन के लिए लोगों का ताता लगा रहता है, ऐसे में आज भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचे है यहां पहुंचकर उमेश यादव ने भगवान श्री महाकाल के दर्शन कर पूजा-अर्चना की है।

मंदिर में तड़के होने वाली भस्मारती में शामिल हुए उमेश यादव :

मिली जानकारी के मुताबिक, IPL शुरू होने से पहले शनिवार को भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव अपनी पत्नी तान्या वाधवा के साथ महाकालेश्वर मंदिर में तड़के होने वाली भस्मारती में शामिल हुए, भस्मारती में शामिल होने के बाद दोंनो ने विधि विधान से पूजा-अर्चना भी की।

पुजारियों ने उमेश यादव को भेंट की महाकाल मंदिर की पारंपरिक चुनरी

इस दौरान उमेश यादव महाकाल की भक्ती में रमे नजर आए। महाकाल मंदिर पुजारियों ने उमेश यादव को महाकाल मंदिर की पारंपरिक चुनरी भी भेंट की।

पूरी दुनिया में काफी मशहूर धार्मिक नगरी "उज्जैन"

बता दें, धार्मिक नगरी उज्जैन पूरी दुनिया में काफी मशहूर है। यहां 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक महाकाल मंदिर स्थित है। उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में काफी भीड़ देखने को मिलती है, जिसमे सबसे अधिक वीआईपी आशीर्वाद लेने पहुंच रहे है। इनमें कई सेलिब्रिटी और नेता, मंत्री- मिनिस्टर भी शामिल है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT