लोकायुक्त द्वारा दबोचे गए सहकारी अधिकारी
लोकायुक्त द्वारा दबोचे गए सहकारी अधिकारी Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

लोकायुक्त द्वारा दबोचे गए सहकारी अधिकारी, छापेमारी में हुए खुलासे

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में लोकायुक्त द्वारा छापामार कार्रवाई अवैध संपत्ति रखने के बड़े- बड़े खुलासे किए जा रहे हैं जिसके तहत प्रदेश के जिलों में लोकायुक्त की कार्यवाहियां लगातार जारी हैं। इसके चलते ही प्रदेश के उज्जैन जिले में लोकायुक्त की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए सहकारिता अधिकारी के निवास पर दबिश दी जहां से 15 लाख रूपए नगद के साथ अन्य अघोषित संपत्ति जप्त की।

क्या है पूरा मामला :

जानकारी के मुताबिक, उज्जैन जिले में लोकायुक्त की टीम को अधिकारी के पास अघोषित संपत्ति पाई जाने की सूचना मिली थी जिस आधार पर कार्रवाई की गई। दरअसल लोकायुक्त की टीम ने सहकारी अधिकारी निर्मल राय के निज आवास और फार्म हाउस पर दबिश देते हुए बड़ी छापामार कार्रवाई की जिसमें लोकायुक्त की टीम ने मौके से 15 लाख रूपए से ज्यादा नगद के साथ एक कार, चार मोटरसाइकिल और अघोषित संपत्तियों को जप्त किया। वहीं मामले में लोकायुक्त की टीम ने सहकारिता अधिकारी समेत उनकी पत्नी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत धाराओं में मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू की।

मामले पर कार्रवाई जारी :

इस संबंध में लोकायुक्त की टीम के द्वारा अभियुक्त सहकारिता निरीक्षक के सेठीनगर स्थित आवास और दुकानों समेत अन्य स्थानों में छापामार कार्रवाई की जा रही है जिसके बाद जांच में अधिकारी के पास से और अघोषित संपत्ति मिलने का खुलासा हो सकता है, फिलहाल मामले में कार्रवाई अभी जारी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT