Mahakal Trust Notice to OMG-2
Mahakal Trust Notice to OMG-2 RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Ujjain News: महाकाल ट्रस्ट ने भेजा OMG-2 की कास्ट को नोटिस, 24 घंटे में अपमान जनक दृश्य हटाए जाने की चेतावनी

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • भगवान शिव को गलत तरीके से दिखाए जाने को लेकर पुजारी नाराज़।

  • महाकाल मंदिर के अंदर शूट किये दृश्यों को हटाए जाने की मांग।

  • फिल्म को दिया गया है A सर्टिफिकेट।

  • रिलीज होने से पहले फिल्म विवादों में।

Mahakal Trust Notice to OMG-2: उज्जैन, मध्यप्रदेश। OMG-2 के निर्माताओं की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। महाकाल मंदिर के पुजारियों ने फिल्म की कास्ट को लीगल नोटिस भेज दिया है। भगवान शिव को गलत तरीके से फिल्म में दिखाए जाने से मंदिर के पुजारी नाराज हैं। रिलीज होने से पहले ही यह फिल्म विवादों में है। महाकाल के पुजारियों का कहना है कि, फिल्म में कुछ आपत्ति जनक दृश्य हैं इससे भक्तों की भावना आहत हो सकती है। पुजारियों ने सेंसर बोर्ड से मांग की है कि, महाकाल मंदिर के अंदर शूट किये गए दृश्यों को हटाया जाए।

24 घंटे के अंदर फिल्म से अपमान जनक दृश्य हटाए जाए:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘OMG-2’ इन दिनों चर्चा में है।7 अगस्त को भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि, 24 घंटे के अंदर फिल्म से अपमान जनक दृश्य हटाए जाए और सार्वजानिक रूप से माफी मांगी जाए। रिलीज होने से पहले ही यह फिल्म विवादों में है। पुजारियों का कहना है कि, फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया गया है। ऐसी फिल्म से महाकाल मंदिर में शूट किए गए सभी दृश्य को हटा लेना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT