माँ के साथ पटरी पर फंसा युवक
माँ के साथ पटरी पर फंसा युवक Social Media
मध्य प्रदेश

माँ के साथ पटरी पर फंसा युवक, RPF जवान ने बचाई जान, टला बड़ा हादसा

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के उज्जैन से स्टेशन हादसे का तत्काल मामला सामने आया है मिली जानकारी के अनुसार उज्जैन के रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ते समय मां और बेटे गिरकर फंस गए, तभी मौके पर रेलवे पुलिस बल के जवान ने अपनी सूझबूझ से दोनों को बचा लिया।

चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान गिरे मां-बेटे

पश्चिम रेलवे के रतलाम मंडल के प्रवक्ता ने बताया कि, मध्यप्रदेश के उज्जैन रेलवे स्टेशन पर सवारी गाड़ी 12919 मालवा एक्सप्रेस रवाना होने के बाद शनिवार को चलती ट्रेन में एक युवक ने अपनी वृद्ध मां को पीठ पर बैठाकर चढ़ने का प्रयास किया लेकिन फिसल कर पटरी और और प्लेटफॉर्म के गेप में गिर गया।

मां-बेटे को आरपीएफ के पुलिसकर्मी ने बचाया

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि, यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर जांच कर बताया गया है कि इस दौरान ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ के एक जवान राम प्रकाश शर्मा ने दोनों को अपनी सूझबूझ व अपनी जान की परवाह किये बिना बाहर निकालकर ट्रेन में चढ़ा दिया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT