स्कूल फीस मुद्दे को लेकर अभिभावकों का हंगामा
स्कूल फीस मुद्दे को लेकर अभिभावकों का हंगामा Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

उज्जैन: स्कूल फीस मुद्दे को लेकर अभिभावकों का हंगामा, CM से मिलने पर अड़े

Author : Deepika Pal

उज्जैन, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल में कई मुद्दों को लेकर विरोध प्रदर्शन का दौर भी जारी है इस बीच ही आज सीएम शिवराज के कार्यक्रम में शामिल होने की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में अभिभावक देवास रोड पर खड़े होकर सीएम से मिलने की मांग करने लगे साथ ही जमकर हंगामा भी किया है।

स्कूल फीस मुद्दे को लेकर सीएम से मिलने की, की मांग

इस संबंध में बताते चलें कि, स्कूल अभिभावकों पर फीस को लेकर दबाव डाल रहे हैं। ऐसे में इसका कोई हल निकालने के लिए ये अभिभावक सीएम से मिलकर ज्ञापन देना चाह रहे थे। प्रशासन ने इन्हें रोका तो ये आक्रोशित हो गए। इसके बाद ये देवास रोड पर एकत्रित हो गए और जमकर हंगामा किया। इस पर प्रशासन ने 14 अभिभावकों को सीएम से मिलाने का आश्वासन दिया। इसे लेकर अभिभावकों का कहना है कि, लॉकडाउन के कारण रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। ऐसे में स्कूल की फीस कहां से जमा करें? जब स्कूल ही नहीं लगे हैं तो फिर फीस क्यों वसूली जा रही है।

सीएम ने किसानों को दी बड़ी राहत

इस संबंध में बताते चलें कि, आज उज्जैन पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किसानों को बड़ी राहत देते हुए 2019 में खराब हुई फसलों की बीमा राशि प्रदान की। प्रधानमंत्री फसल बीमा की राशि को मुख्यमंत्री ने एक क्लिक के जरिए प्रदेश के 22 लाख किसानों के खातों में 4686 करोड़ रुपए जमा करवा दिए। इसमें से उज्जैन जिले के 1 लाख 44 हजार 123 किसानों के खातों में 868 करोड़ रुपए डाले गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT