तालाबंदी के बीच चल रही शराब मंडी
तालाबंदी के बीच चल रही शराब मंडी Gaurav Kapoor
मध्य प्रदेश

तालाबंदी के बीच चल रही शराब मंडी, अवैध कारोबारी पर पुलिस का शिकंजा

Author : Gaurav Kapoor

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में जहां एक ओर कोरोना का खतरा कम होने का नाम नहीं ले रहा वहीं आपराधिक गतिविधियों की खबरें भी आए दिन सामने आती जा रही हैं जिसके चलते ही उज्जैन शहर के खाचरोद क्षेत्र से अवैध शराब बिक्री की खबर सामने आई है जिस मामले पर एसएसपी सचिन अतुलकर के निर्देशन में पुलिस की टीम ने दबिश दी। जिसमें पुलिस ने मौके से 32 पेटी शराब जब्त की है। फिलहाल आरोपी गिरफ्त से बाहर है।

उज्जैन एसएसपी सचिन अतुलकर एडिशनल एसपी आकाश भूरिया के निर्देशन में अवैध धंधो में लिप्त लोगों पर निरंतर कार्रवाई की जा रही है जिसमें वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश का पालन करते हुए आज शनिवार को मुखबिर तंत्र की प्राप्त खबर पर एसडीओपी अरविंद सिंह के मार्गदर्शन में खाचरोद पुलिस थाना प्रभारी केके द्विवेदी ने मय दल बल के ग्राम दिवेल के जीवन गुर्जर के मकान पर दबिश देकर 32 पेटी अवैध शराब अनुमादित मुक्त एक लाख से अधिक की राशि की जप्त कर कार्रवाई की है।

वहीं बता दें कि, आरोपी जीवन पिता गुलाब गुर्जर फरार है जो उक्त अवैध शराब की पेटियों को अन्यंत्र स्थान पर खपाने की तैयारी में था। जो फिलहाल मौके से फरार बताया जा रहा है तो वहीं पुलिस द्वारा उसकी तलाश की जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT