महाकाल लोक के लोकार्पण समारोह की तैयारी
महाकाल लोक के लोकार्पण समारोह की तैयारी Social Media
मध्य प्रदेश

जोर-शोर से चल रही 'महाकाल लोक' के लोकार्पण समारोह की तैयारी, CM की अपील- इस उत्सव के सहभागी बनें

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। महाकाल मंदिर में अद्भुत कॉरिडोर का निर्माण किया गया है, जिसका लोकार्पण करने 11 अ€क्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आ रहे हैं। इसके लिए सरकार जोर शोर से तैयारीयों में जुटी हुई है। वहीं अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डीपी बदलते हुए "श्री महाकाल लोक" की नई डीपी लगाई साथ ही अपील करते हुए कहा है कि इस उत्सव के सहभागी बनें।

सीएम ने इस उत्सव में सहभागी बनने की अपील की है

बता दें, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को अपने फेसबुक पेज पर डीपी और बैनर फोटो बदल ली है। सीएम ने 'श्री महाकाल लोक उज्जैन' लिखी डीपी लगाया है फोटो के साथ लोगों से 11 अक्टूबर को होने वाले 'महाकाल लोक' के लोकार्पण समारोह में सहभागी बनने की अपील की है।

पुण्य अवसर आया है, 11 अक्टूबर को हमारे प्रधानमंत्री आदरणीय पीएम मोदी - श्री महाकाल महाराज को अर्पित करेंगे "श्री महाकाल लोक" आइये, इस उत्सव के सहभागी बनें और अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल की डीपी व बैनर पर श्रद्धा भाव से श्री महाकालेश्वर की वंदना करें।
मुख्यमंत्री शिवराज

प्रधानमंत्री के कर कमलों से 11 अक्टूबर 2022 को होगा लोकार्पण : CM

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है कि, त्रिकालदर्शी भगवान शिव की अलौकिक लीलाओं के पुण्य दर्शन की आई घड़ी। 'श्री महाकाल लोक' दिव्य और भव्य रूप में बनकर है तैयार। यशस्वी प्रधानमंत्री के कर कमलों से 11 अक्टूबर 2022 को होगा लोकार्पण। आप सभी इस महान पल के साक्षी बने।

बताते चलें कि, मुख्यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जैसे ही डीपी बदली, उसके कुछ समय बाद ही सांसद वी.डी. शर्मा, मंत्री डॉ. मोहन यादव, यशोधरा राजे सिंधिया, कमल पटेल समेत अनेक मंत्री और विधायक, विभिन्न विभागों के सोशल मीडिया अकॉउंट एवं संगठन के पदाधिकारियों ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी बदल कर "महाकाल लोक" के लोकार्पण के अभूतपूर्व कार्य का साक्षी बनने की अपील शुरू कर दी है। CM ने देश और प्रदेशवासियों से आहवान किया है कि, सभी नागरिक महाकाल लोक के अभूतपूर्व लोकार्पण के साक्षी बने।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT