मृतका के आरोपी गिरफ्तार
मृतका के आरोपी गिरफ्तार  Social Media
मध्य प्रदेश

स्वाति का नहीं हुआ था एक्सीडेंट, प्लानिंग करके किया गया था मर्डर

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में 15 नवंबर को चिंतामण रोड स्थित अंग्रेजी वाइन शॉप के सामने भागसीपुरा निवासी स्वाति भट्ट की दुर्घटना के बाद मौत हो गई थी, जिसे दुर्घटना का रूप दर्शाया गया था। इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतका के प्रेमी सुखविंदर खनूजा सहित मैजिक चालक को गिरफ्तार किया है।

मामले का खुलासा

इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसपी ने बताया कि- सुखविंदरसिंह खनूजा ने स्वाति भट्ट की दुर्घटना दिखाकर हत्या का नाटक रचा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह स्पष्ट हो गया था कि स्वाति की मौत एक्सीडेंटल डेथ नहीं थी, उसकी हत्या की गई थी। इसी आधार पर सुखविंदर को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई।

दुर्घटना दिखाकर करवाई हत्या

आरोपियों ने अपना अपराध कबूल किया है, भागसीपुरा निवासी युवती स्वाति भट्ट को चिंतामण रोड के समीप स्थित अंग्रेजी वाइन शॉप के सामने अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था, जिसे शराब कंपनी के वाहन में घायल अवस्था में सीएचएल अपोलो अस्पताल ले जाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया था।

क्या था मामला

जानकारी के अनुसार सुखविंदर विवाहित होने के बाद भी स्वाति से अफेयर रखता था, सुखविंदर ने स्वाति को शादी का झांसा देकर कुछ सालों तक उसका शोषण किया और फिर शादी करने से मना कर दिया था, इसके बाद स्वाति ने उसके खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज करवाया। कुछ समय बाद उसने स्वाति को फिर से झांसे में लिया और अपनी जमानत करवा ली थी।

स्वाति से पीछा छुड़ाने के लिए रची साजिश

सुखविंदर ने स्वाति से पीछा छुड़ाने के लिए साजिश रची। सुखविंदर ने स्वाति को अपने ढाबे पर मिलने बुलाया, छुटकारा पाने के लिए सुखविंदर ने 1 लाख रुपए सुपारी देकर कराई थी स्वाति से हत्या। जानकारी के अनुसार सुखविंदर ने इंदौर के गांधीनगर निवासी पंकज उर्फ भोला को 1 लाख रुपए की सुपारी दी। घटना वाले दिन पंकज इंदौर से समीर उर्फ मोहसीन को अपने साथ मैजिक में उज्जैन लाया, ढाबे के पास पंकज ने स्वाति को मैजिक से कुचल दिया जिसे उसकी मौत हो गई थी।

दरअसल ये हादसा नहीं बल्की एक साजिश थी, जिसे दुर्घटना का रूप दर्शाया गया था। एसपी के अनुसार सुखविंदर के खिलाफ महाकाल थाना, महिला थाना, कोतवाली तथा इंदौर के विभिन्न थानों में प्रकरण दर्ज हैं। पुलिस ने सुखविंदर से पूछताछ के बाद वहीद खान को भी गिरफ्तार कर लिया। जबकि इस साजिश में शामिल होने वाले अन्य लोग फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT