STF टीम को मिली बड़ी सफलता
STF टीम को मिली बड़ी सफलता Raj Express -RE
मध्य प्रदेश

उज्जैन: STF टीम को मिली बड़ी सफलता, बड़े फ्रॉड का किया पर्दाफाश

Author : Deepika Pal

उज्जैन, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का संकट जहां गहराया हुआ है वहीं दूसरी तरफ बढ़ते संक्रमण के बीच आपराधिक घटनाओं की रफ्तार भी तेज हो चली है। इस बीच ही उज्जैन की एसटीएफ इकाई ने बड़ी कामयाबी पाते हुए इंदौर के फ्राड को पकड़ा है जो नाम बदलकर लोगों के साथ ठगी करता था।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला उज्जैन शहर से सामने आया है जहां एसटीएफ की टीम ने इंदौर के बड़े फ्रॉड ज्योतिर्मय विजयवर्गीय नाम के बदमाश को ठगी करने के आरोप में पकड़ा है जिसके पास से पुलिस को 100 चेक बुक, 1 फॉरच्यून गाड़ी बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि, आरोपी आईपीएस विपिन माहेश्वरी के नाम पर कई लोगों के साथ ठगी करता था। जिसकी ठगी के कारनामे इंदौर, भोपाल के अलावा मुंबई में भी प्रचलित थे।

सूचना पर टीम ने आरोपी को धर दबोचा

इस संबंध में, आरोपी के पाए जाने की सूचना उज्जैन के पास पाए जाने पर निरीक्षक दीपिका शिंदे की टीम ने उसे योजनाबद्ध तरीके से पकड़ा है । जिसे लेकर एसटीएफ एसपी गीतेश गर्ग ने प्रेसवार्ता में खुलासा किया है बताया कि, ठग लाखों की धोखाधड़ी कर चुका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT