नशा कराके किया अपराध: ब्लैकमेल करने वाला छात्र आया हिरासत में
नशा कराके किया अपराध: ब्लैकमेल करने वाला छात्र आया हिरासत में Social Media
मध्य प्रदेश

नशा कराके किया अपराध: ब्लैकमेल करने वाला छात्र आया हिरासत में

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में जहां सियासत को लेकर राजनीतिक बवाल मचा हुआ है वहीं इससे उलट आपराधिक गतिविधियों के मामले भी थमने का नाम नहीं ले रहे है इस बीच, प्रदेश के उज्जैन जिले से एक मामला सामने आया है जहां एक युवती के साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया और उसके बाद वीडियो बनाकर 10 लाख रूपए की मांग करते हुए ब्लैकमेल किया। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया साथ ही आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म एवं ब्लैकमेलिंग की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

क्या है पूरा मामला :

जानकारी के मुताबिक, यह मामला उज्जैन जिले से सामने आया है एक युवती के साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया और उसके बाद वीडियो बनाकर 10 लाख रूपए की मांग करते हुए ब्लैकमेल किया। बता दें कि, साल 2015 में आरोपी युवक और पीड़ित युवती मक्सीरोड स्थित निजी नर्सिंग कॉलेज में नर्सिंग कोर्स की ट्रेनिंग कर रहे थे। उसी दौरान आरोपी ने युवती से दोस्ती कर ली थी, इस बीच कॉलेज की फेयरवेल पार्टी के दौरान आरोपी ने युवती की कोल्ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और नशे की हालत में दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया। घटना के बाद आरोपी वीडियो के आधार पर उसे ब्लैकमेल कर रहा था, यह सिलसिला करीबन 5 साल चला जहां आरोपी ने युवती से 1 लाख रूपए तक वसूली कर ली थी। बताया जा रहा है कि आरोपी इकरार शेख देवास का रहने वाला है।

परिजनों ने थाने में की थी शिकायत

घटना के बाद और ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर युवती तनाव में रहने लगी थी, इस संबंध में परिजनों ने उसकी उदासी का कारण पूछा तो उसने घटना के बारे में परिजनों को बताया। जिसके बाद युवती के परिजनों ने मामले की शिकायत माधव नगर थाने में दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को उसके ठिकाने से गिरफ्तार किया है। टीआई राकेश मोदी ने बताया, इकरार के खिलाफ दुष्कर्म एवं ब्लैकमेलिंग की धाराओं मे केस दर्ज कर लिया है मामले में जांच की जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT