उज्जैन में हुआ हादसा
उज्जैन में हुआ हादसा  Social Media
मध्य प्रदेश

उज्जैन: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में दंपती की दर्दनाक मौत

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • हादसे का मामला मध्यप्रदेश के उज्जैन से सामने आया है

  • महिदपुर रोड पर तेज रफ्तार कार पेड़ों से टकराकर पलटी

  • हादसे में कार में सवार दंपती की मौके पर ही मौत हो गई

उज्जैन, मध्यप्रदेश। जहां मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर सभी के लिए मुसीबत बना हुआ है वहीं इस बीच दुर्घटनाओं की खबर तेजी से बढ़ रही हैं, आज फिर मध्यप्रदेश में हुआ भीषण हादसा, मिली जानकारी के मुताबिक एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश के उज्जैन से सामने आई है, जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार कार पलटने से दंपती की दर्दनाक मौत हो गई है।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

हादसे का मामला मध्यप्रदेश के उज्जैन से सामने आया है, बता दें कि कोरोना संकट के बीच उज्जैन में बरपा तेज रफ्तार का कहर, मिली जानकारी के मुताबिक आज महिदपुर रोड पर एक तेज रफ्तार कर अनियंत्रित होकर पलट गई, हादसे में कार में सवार दंपती की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, उनके पुत्र को चोट तक नहीं आई है।

मौके पर पुलिस पहुंची :

इस घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया, घटना की सूचना लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को पीएम के लिए भिजवाया।

पुलिस के अनुसार-घटना ग्राम तितरोद सीतामऊ जिला मंदसौर निवासी विनोदकुमार पुत्र फकीरचंद जैन 50 वर्ष पत्नी जयंतीबाई 45 वर्ष व 19 वर्षीय पुत्र रवि के साथ पिपलौदा रिश्तेदार के यहां जा रहे थे, तभी महिदपुर रोड पर गार्डन के पास तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित हो गई, मिली खबर के मुताबिक दो पेड़ों से टकराने के बाद कार पलटी है।

बताते चलें कि प्रदेश में लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन सुरक्षित रखने के लिहाज से भी अनिवार्य है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT