TikTok News
TikTok News Priyanka Yadav- RE
मध्य प्रदेश

TikTokविडियोज का बढ़ता क्रेज,किन्नर के खतरनाक डांस से परेशान हुई पुलिस

Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना संकट के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं, वहीं इस बीच लगातार हो रहे हादसों के बावजूद टिकटॉक का जुनून लोगों के सर चढ़ा हुआ है, हाल ही में एक और Tik Tok का मामला उज्जैन से सामने आया है। बता दें कि उज्जैन में एक टिकटॉक वीडियो वायरल हुआ है, ये टिकटॉक वीडियो किन्नर ने बारिश की तेज रफ़्तार में ऑटो से लटक कर बनाया है।

बारिश में किन्नर के टिकटॉक डांस वीडियो :

बता दें कि संकटघड़ी में एक उज्जैन में युवती का टिकटॉक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में किन्नर बारिश के दौरान चलते ऑटो से बाहर लटकते हुए डांस कर रही है, इस वीडियो में युवती पूरी मस्ती में डूबी हुई है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो मध्य प्रदेश के उज्जैन रेलवे स्टेशन के पास के सामने की सड़क पर बनाया गया है।

ये ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन और जान से खिलवाड़ है, इस किन्नर की वजह से सड़क पर जा रहे और लोगों को खतरा हो सकता था।
पुलिस का कहना-

वीडियो देखकर पुलिस ने दिए जांच के आदेश :

बारिश का मजा लेने निकल पड़ी किन्नर और बारिश में ही ऑटो में जान जोखिम में डाल कर टिक टॉक बनाई वीडियो वायरल होने के बाद उज्जैन पुलिस एक्शन में आ गई है। वीडियो देख कर पुलिस ने जांच के आदेश दिए और कहा हो सकती है एफआईआर।

जो भी वैधानिक कार्रवाई होगी, वह की जाएगी।
पुलिस का कहना -

आपको बताते चले कि लोगों पर टिकटॉक वीडियो की दीवानगी इस कदर चढ़ चुकी है कि लोगों को अपनी जान की भी परवाह नहीं है इसके लिए क्या-क्या कदम उठा रहे है आप खुद नहीं सोच नहीं सकते हैं, आइये हम आपको बताते हैं कि इस से पहले भी टिक-टॉक वीडियो बनते हुए हुई घटना को लेकर कई मामले आ चुके है,

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

बना रहे थे 'Tik Tok' वीडियो, कर बैठे हादसा

TikTok वीडियो के चक्कर में बना मजाक, पुलिस हुई गुमराह

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT