पाटीदार अस्पताल में अचानक लगी भीषण आग
पाटीदार अस्पताल में अचानक लगी भीषण आग Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

उज्जैन के पाटीदार अस्पताल में अचानक लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आग का ताजा मामला उज्जैन से सामने आया है

  • उज्जैन के एक अस्पताल में लगी भीषण आग

  • आग की सूचना मिलने पर पहुंची फायर ब्रिगेड

  • भीषण आग में झुलसे चार मरीज

  • पुलिस इस मामले की जांच की जा रही है

उज्जैन, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है, वहीं कोरोना संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश में आग लगने की घटना कोहराम मचा रही हैं। बता दें कि हाल ही में आगजनी की भीषण घटना का ताजा मामला मध्यप्रदेश के उज्जैन शहर से सामने आया है। उज्जैन शहर के फ्रीगंज स्थित पाटीदार अस्पताल में भीषण आग लगने से सनसनी फैल गई है।

जानिए क्या है पूरी खबर

आगजनी की घटना मध्यप्रदेश के उज्जैन शहर से सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना संकट के बीच फ्रीगंज स्थित पाटीदार अस्पताल में आज यानि रविवार सुबह 11.30 बजे भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया। खबर मिली है कि भीषण आग से 80 मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है वही चार मरीज झुलस भी गए हैं।

घटनास्थल पर पहुंची फायर ब्रिगेड :

सूचना मिलने पर दमकल और पुलिस-प्रशासन का दल मौके पर पहुंचा, पुलिस ने फायर बिग्रेड की मदद से आग बुझाने का काफी प्रयास किया। बता दें कि अस्पताल में अचानक आग लग जाने से भगदड़ मच गई, इस दौरान अस्पताल के आईसीयू वार्ड के बेड सहित अन्य सामान जल गए वही इस मामले में प्राथमिक जांच में पता चला है कि आग आईसीयू वार्ड के समीप की जगह पर शार्ट सर्किट के कारण लगी।

मिली जानकारी के मुताबिक

आग में झुलसे चार मरीजों को समीप के गुरुनानक अस्पताल में भर्ती किया गया है, इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी जांच कर रहे हैं, कोई और कारण भी सामने आ सकता है वहीं कलेक्टर ने बताया कि सभी मरीजों को सुरक्षित अन्य अस्पतालों में शिफ्ट किया गया है।

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट

प्रदेश के सीएम ने ट्वीट कर कहा कि आज पाटीदार हॉस्पिटल, फ्रीगंज, उज्जैन में शॉर्ट सर्किट से लगी आग में 80 मरीज अस्पताल में फंसे थे, सबको आधे घंटे के अंदर रेस्क्यू किया गया है। 4 लोगों के झुलसने की खबर है। घायलों के नि:शुल्क इलाज की व्यवस्था की गई है। पूरा प्रशासन मौके पर है, स्थिति नियंत्रण में है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT