दुखद खबर: उज्जैन राघवी थाना प्रभारी की मौत
दुखद खबर: उज्जैन राघवी थाना प्रभारी की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

दुखद खबर: उज्जैन राघवी थाना प्रभारी की मौत, हुए थे सड़क हादसे का शिकार

Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना का बढ़ता रूप वहीं दूसरी तरफ दर्दनाक सड़क हादसों से सड़के लाल हो रही है। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के उज्जैन से सामने आया था बता दें कि उज्जैन जिले के राघवी थाना प्रभारी की 4 दिन पहले सड़क हादसे का शिकार हो गए थे गंभीर चोट आने के कारण टीआई को अस्पताल में भर्ती कराया था लेकिन इलाज के दौरान की मौत हो गई।

जानिए पूरी खबर :

मिली जानकारी के मुताबिक राऊ से उज्जैन आते वक्त राघवी थाना टीआई का एक्सीडेंट हो गया था। बताया जा रहा है कि लौटते समय एक ट्रक ने उनकी कार को पीछे से चपेट में ले लिया था, उसमें उनकी पत्नी और वो थे दोनों को गंभीर चोट आई थी परिजनों ने दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां राघवी थाना टीआई की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। बता दें कि राखी मनाकर पत्नी के साथ कार से लाैटते समय ये हादसा हुआ था।

मृत्यु की खबर से शोक की लहर व्याप्त :

उज्जैन राघवी थाने में पदस्थ टीआई रामचंद्र कोली की मृत्यु की खबर पुलिस अधिकारियों को मिली तो शोक की लहर व्याप्त हो गई। बता दें कि कोहली उज्जैन जिले के महिदपुर स्थित राघवी थाने में पदस्थ थे। बताया जाता है कि थाना प्रभारी राऊ किसी विभाग काम से गए और ये हादसा हो गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT