Ujjain Road Accident
Ujjain Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Ujjain Road Accident: इंदौर से जोधपुर जा रही बस अचानक पलटी, हादसे में तीन की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • उज्जैन जिले से भीषण हादसे की बड़ी खबर आई सामने

  • जिले में इंदौर से जोधपुर जा रही बस अचानक पलटी

  • इस हादसे में तीन की मौत हो गई वही कई घायल है

  • घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची

Ujjain Road Accident: एमपी से लगातार हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। आए दिन कहीं न कहीं दर्दनाक हादसे हो रहे है। अब मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में भीषण हादसा हो गया है। यहां इंदौर से जोधपुर जा रही बस पलटने से तीन की मौत हो गई वही कई यात्री घायल बताए जा रहे हैं।

उज्जैन में बड़ा हादसा:

बताया जा रहा है कि, बारिश के चलते एमपी के उज्जैन में ये बड़ा हादसा हुआ, जहां इंदौर से जोधपुर जा रही बस उज्जैन में पलट गई, इस हादसे में 3 की मौत हुई है, तो वहीं 8 लोग घायल हुए हैं. फिलहाल सभी घायलों का इलाज जारी है।

बस के नीचे दबने से 3 की मौत

देर रात जिले के खाचरोद में फर्नाखेड़ी में बस बारिश के कारण अंधे मोड़ दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस में 40 यात्री सवार थे। इस हादसे में बस कंडक्टर समेत 2 अन्य यात्रियों की बस के नीचे दबने से मौत हुई है| हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम, विधायक दिलीप सिंह गुर्जर और ग्राम पंचायत फर्नाखेड़ी के सरपंच भरत गुर्जर में मौके पर पहुंचे।

एमपी में रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटनाओं की खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों ही शिवपुरी जिले में भीषण हादसा हुआ था, यहां सत्संग में शामिल होकर बैतूल से ग्वालियर जा रहे श्रद्धालुओं से भरा मिनी ट्रक पलट गया था। इसमें तीन श्रद्धालुओं की मौत हुई थी जबकि ट्रक में सवार करीब 24 लोग घायल हुए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT