Ujjain Road Accident
Ujjain Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Ujjain Road Accident: इंदौर से राजकोट जा रही बस अचानक पलटी, हादसे में कई यात्री घायल

Priyanka Yadav

Ujjain Road Accident: एमपी में आए दिन सड़क हादसों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। हाल ही में खबर मिली है कि, मध्यप्रदेश के उज्जैन में एक भीषण हादसा हो गया है। उज्जैन में अचानक बस पलटने से कई यात्री घायल हो गए है वही इनमें कुछ की हालत गंभीर है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

भूखीमाता-मुल्लापुरा मार्ग पर हुआ हादसा

ये हादसा भूखीमाता-मुल्लापुरा मार्ग पर हुआ है। यहाँ पर यात्रियों से भरी बस पुलिया से नीचे गिरकर पलटी खा गई। इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए है। घायलों को जिला अस्पताल‎ भिजवाया। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू की।

एसआई ने बताया

बताया जा रहा है कि बस इंदौर से राजकोट जा रही थी। इस दौरान पुलिया पर अंधेरा होने की वजह से बस ड्राइवर गाड़ी कंट्रोल नहीं कर पाया और ये हादसा हो गया। इधर इस हादसे की खबर लगते‎ कलेक्टर और‎ एएसपी भी‎ अस्पताल पहुंचे। इस मामले में एसआई ने बताया कि मार्ग पर अंधेरा था व स्पीड भी अधिक होने की वजह से हादसे की संभावना है।

प्रदेश में नहीं हो रही है हादसों में कमी

बता दें, प्रदेश में हादसों में कमी नहीं हो रही है, लोग तेज रफ्तार से लापरवाही पूर्वक वाहनों को दौड़ाते है, जिसके कारण हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। कल ही सागर के बहेरिया थाना क्षेत्र में भीषण हादसा हुआ था। यहां तेज रफ्तार ट्रक और बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई थी। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि ट्रक के नीचे बाइक फंस गई। वहीं बाइक सवार उछलकर सड़क पर जा गिरा। घटना में गंभीर चोटे लगने से बाइक सवार की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT