उज्जैन हादसा: इटावा से गुजरात जा रही यात्री बस पलटी
उज्जैन हादसा: इटावा से गुजरात जा रही यात्री बस पलटी Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

उज्जैन हादसा: इटावा से गुजरात जा रही यात्री बस पलटी, 2 की दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। प्रदेश में नहीं रुक रहे सड़क हादसों के मामले, कोरोना संकटकाल के बीच हाल ही में सड़क हादसे का एक और मामला सामने आया है। बता दें कि उज्जैन के समीप कायथा में यात्री बस पलटने से बड़ा हादसा हुआ है। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और कई गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हालांकि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची है।

कैसे हुआ दर्दनाक हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के इटावा से गुजरात जा रही यात्री बस उज्जैन के समीप कायथा में पलटी, जिससे बड़ा हादसा हो गया है बता दें कि ये हादसा रात सवा 3 बजे के करीब हुआ, सभी घायलों को उज्जैन अस्पताल में भर्ती करवाया गयजानकारी के मुताबिक हादसे में 30 के करीब यात्री घायल की सूचना मिली है और इनमें से 5 से ज्यादा लोगों को गंभीर चोट आई है। इनमें से ज्यादातर यात्री उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। ये सभी रुटीन यात्री थे।

हादसे के बाद बस सवार लोग दर्द से चीख रहे थे। मदद की गुहार लगा रहे थे, किसी के पैर में गंभीर घाव था तो किसी के सिर में किसी का हाथ कट चुका था तो किसी का पैर लहूलुहान था।
बस सवार एक महिला ने बताया

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि तेज बारिश के चलते ड्राइवर गफलत में संभवत: रोड को समझ नहीं पाया और बस पलटी खाकर रोड से फिसल कर खेत में पलट गई। इस हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची और साथ ही हादसे में घायल यात्रियों को निकालने का राहत कार्य पुलिस द्वारा जारी रहा। पुलिस ने जेसीबी से बस को रोड से हटाकर रास्ते को खुलवाया। वहीं, घायलों को उज्जैन अस्पताल पहुंचाया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT