उमा भारती का बड़ा बयान
उमा भारती का बड़ा बयान Social Media
मध्य प्रदेश

उमा भारती का सामने आया बड़ा बयान, पूर्व आईएएस अधिकारी पर निशाना साधते हुए कही ये बात

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का बड़ा बयान सामने आया है। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ट्वीट कर पूर्व आईएएस अधिकारी पर निशाना साधा है, साथ ही उमा भारती ने इस बात का भी खुलासा किया है कि, केन बेतवा प्रोजेक्ट अटकाने में जुलानिया की महत्वपूर्ण भूमिका रही थी।

उमा भारती ने ट्वीट कर कही ये बात

मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने अपने ट्वीट में कहा कि, कल प्रदेश के एक पूर्व वरिष्ठ अधिकारी पर लोकायुक्त ने भ्रष्टाचार का केस दर्ज किया गया है, मैं शिकायतकर्ता का अभिनंदन करती हूं। आपको याद होगा कि करीब तीन महीने पहले मैं केन-बेतवा पर इस व्यक्ति का जिक्र करते हुए ट्वीट कर चुकी हूं।

पूर्व आईएएस अधिकारी को लेकर उमा भारती ने किया ट्वीटः

उन्होंने कहा कि, मैंने दो अधिकारियों का जिक्र किया था, जिनकी वजह से केन-बेतवा प्रोजेक्ट 2017 में रेडी होते हुए भी शुरू नहीं हो सका उसमें यह एक व्यक्ति था। मैंने उस समय के मुख्य सचिव से मुख्यमंत्री जी के सामने ही इस अधिकारी को जल संसाधन मंत्रालय से हटाने को कहा था एवं वह हट भी गया। मेरा विभाग बदलते ही वह जल संसाधन में वापस हुआ यह भी एक आश्चर्य का विषय है कि ऐसे लोग प्रभावशाली जगहों पर मौजूद कैसे रह सके।

बताते चले कि, कुछ महीने पहले उमा भारती ने एक के बाद एक करके कई ट्वीट किए थे और बताया था कि मध्य प्रदेश की सरकार में मुख्यमंत्री के नजदीक रहने वाले दो आईएएस अधिकारियों के चलते केन बेतवा प्रोजेक्ट लेट हो गया था, उमा भारती ने यह भी लिखा था कि, यह अधिकारी इस प्रोजेक्ट को नहीं होने देंगे। वही, शनिवार को फिर पूर्व आईएएस अधिकारी राधेश्याम जुलानिया को लेकर उमा भारती ने ट्वीट किया है, अपने ट्वीट में उमा भारती ने जुलानिया पर लोकायुक्त मे भ्रष्टाचार का मामला दर्ज होने का स्वागत किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT