Uma Bharti का विवादित बयान
Uma Bharti का विवादित बयान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

Uma Bharti का विवादित बयान- 'ब्यूरोक्रेसी कुछ नहीं होती, चप्पल उठाती है हमारी'

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजनैतिक जगत में किसी न किसी मुद्दे को लेकर प्रायः भूचाल मचा हुआ रहता है, इस बीच अब बीजेपी की वरिष्ठ नेत्री और मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने आज एक विवादित बयान दिया है, जिसके बाद उमा भारती अपने बयान को लेकर विवाद में घिर गई हैं।

ब्यूरोक्रेसी पर आज बीजेपी की वरिष्ठ नेत्री और मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने एक विवाद पैदा करने वाला बयान दिया, उमा भारती ने ब्यूरोक्रेसी यानी नौकरशाही को चप्पल उठाने वाली बताया। पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि ‘ब्यूरोक्रेसी कुछ नहीं होती चप्पल उठाती है हमारी’ उमा भारती ने कहा कि ब्यूरोक्रेसी नेता को गुमराह नहीं करती बल्कि अकेले बात हो जाती है, बातचीत के बाद फाइल बनाकर लाती है।

मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस पार्टी ने इसकी आलोचना की है, कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा कि "पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती के ब्यूरोक्रेसी पर विचार - ब्यूरोक्रेसी कुछ नहीं होती चप्पल उठाती है हमारी.. ब्यूरोक्रेसी को लेकर कांग्रेस को कोसने वाले भाजपा नेता स्पष्ट करें कि वो उमा जी के बयान से सहमत हैं या नही और ब्यूरोक्रेसी का क्या यही सम्मान करती है BJP"

इन दिनों उमा भारती अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। 18 सितंबर को उमा भारती का शराबबंदी को लेकर बड़ा बयान सामने आया था, उमा भारती ने सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि अगर 15 जनवरी तक शराब बंदी नहीं की तो फिर मैं सड़क पर आउंगी। उमा भारती के इस बयान पर भी कांग्रेस के प्रवक्ता ने ट्वीट करते हुए कहा था कि "उमा भारती जी , आपने आज भी 15 जनवरी तक प्रदेश में शराबबंदी करने की बात कही है , सड़कों पर आने की बात कही है। इसके पहले 2 फ़रवरी को भी आपने घोषणा कर कहा था कि 8 मार्च महिला दिवस से आप नशामुक्ति अभियान प्रारम्भ करेगी। आप का अभियान चला ही नहीं, आप घोषणा कर ग़ायब हो गयीं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT