भाजपा की वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती
भाजपा की वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती  Social Media
मध्य प्रदेश

हम सब कैलाश जी के साथ जेल जाएंगे : उमा भारती

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। भाजपा की वरिष्ठ नेत्री, मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कैलाश विजयवर्गीय के समर्थन में जेल जाने की बात कही है।

दरअसल, कुछ दिनों पूर्व भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय इंदौर कमिश्नर आकाश त्रिपाठी के घर के सामने धरने पर बैठ गए। धरने पर बैठे विजयवर्गीय ने कहा था कि, हमसे मिलने के लिए अधिकारियों के पास समय नहीं है, इतने बड़े हो गए क्या? हम लिखित में पत्र दे रहे हैं कि हम मिलना चाहते हैं। उन्हें समझना चाहिए कि वे जनता के नौकर हैं। ये बर्दाश्त नहीं करेंगे अब। वो तो हमारे संघ के पदाधिकारी शहर में हैं, नहीं तो आज आग लगा देता इंदौर में।

इस पर इंदौर प्रशासन द्वारा कैलाश विजयवर्गीय और विधायक रमेश मेंदोला समेत कई भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। इसी पर मंगलवार को उमा भारती ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी।

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि मैं पिछले 7 दिनों से भोपाल में हूं, आप सबको पता है कि मेरे बाएं पांव के पंजे में दो फ्रैक्चर होने के बाद भोपाल में अभी प्लास्टर कटा है तथा अभी तीन महीने के लिए मेरी सीमित गतिविधियां हैं। पिछले कुछ दिनों से भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के द्वारा इंदौर में हो रहे अन्याय के खिलाफ पर दिए गए बयान पर भारी प्रतिक्रियाएं हो रही हैं। इस तरह की कार्यवाही के खिलाफ कैलाश जी ने इंदौर में बोला है वह पूरे प्रदेश में हो रहा है। इसीलिए कैलाश जी की आवाज़ पूरे प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ताओं की भावना है।

आगे उमा भारती ने कहा कि कैलाश जी एवं उनके साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज हुई है तथा सरकार की तरफ से यह बयान आया है कि उनको उनके साथियों के साथ जेल भेजा जा सकता है।

कैलाश जी इंदौर के गरीबों के रक्षक, इंदौर की शान है उनने जो बात कही वह वैसी ही है जैसी की दुष्यंत कुमार ने अपनी ग़ज़ल में लिखा है, "मेरे सीने में नहीं तो तेरे सीने में सही, हो कहीं भी आग, लेकिन आग जलनी चाहिए।"

कांग्रेस के नेता दुष्यंत कुमार की इन लाइनों का क्या अर्थ निकालेगें।

कैलाश जी एवं उनके साथियों पर की गई कोई भी अनुचित कार्यवाही भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगी, मध्य प्रदेश की भाजपा का कोई भी कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेगा, हम सब कैलाश जी के साथ जेल जाएंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT