Uma Bharti Press Conference
Uma Bharti Press Conference Raj Express
मध्य प्रदेश

Uma Bharti Press Conference : उमा भारती बोली - अगले 50 साल तक मोदी प्रधानमंत्री बने रहें...

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • उमा भारती ने पत्रकार वार्ता को किया सम्बोधित।

  • विधानसभा चुनाव से पहले उमा भारती ने जेपी नड्डा से किया था आग्रह।

  • मैं लोकसभा चुनाव लड़ने की सार्वजनिक इच्छा नही जताऊंगी,आप घोषणा करना।

Uma Bharti Press Conference : मध्य प्रदेश। मैं चाहूंगी कि मोदी जी 50 साल तक मोदी प्रधानमंत्री बने रहें, मुझे ऐसा लगता है कि मोदी जी इस देश को सुधार देंगे। 10 साल तक उनके एक भी मंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लग पाया है ये भी एक बड़ी उपलब्धि है। यह बात मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेत्री उमा भारती ने गुरुवार को पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए कही है।

मैं 2024 का लोकसभा चुनाव लडूंगी : उमा भारती

भाजपा नेत्री उमा भारती ने पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि, मैंने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले जगत प्रसाद नड्डा जी से मुलाकात की और आग्रह किया कि चुनाव बाद मुझे संगठन में जिम्मेदारी दीजिए। मैंने यह भी कहा कि, मैं 2024 का लोकसभा चुनाव लडूंगी लेकिन यह भी कहा कि मैं इस बारे में खुद सार्वजनिक इच्छा नही जताऊंगी आप अपनी तरफ़ से घोषणा करना।

उमा भारती ने पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि, भाजपा नेताओं, पदाधिकारियों को गेस्ट हाउस में रुकना चाहिए न कि होटल में। नहीं तो आपका हाल भी वहीं हाल होगा जो 2003 में कांग्रेस का हुआ था। इसके अलावा उन्होंने कहा कि, मैं शराब- खनन मामलों में हमेशा आवाज़ उठाउंगी। अगर पार्टी मुझे चुनाव लड़ाने की इच्छा रखती है तो ठीक है लेकिन शराब, खनन और गौ रक्षा से जुड़े मामलों में मैं तो आवाज उठाउंगी, इस लड़ाई की जिम्मेदारी मुझे भगवान ने नैसर्गिक रूप से दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT