उमा भारती का बयान
उमा भारती का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

उमा भारती का बयान- मध्यप्रदेश में शराब नहीं दूध बहेगा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। नई शराब नीति को लेकर पूर्व सीएम उमा भारती (Uma Bharti) के लगातार बयान सामने आ रहे है। हाल ही मेँ फिर उमा भारती ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि, मध्यप्रदेश में शराब नहीं दूध बहेगा।

मैं नई शराब नीति की करूंगी प्रतीक्षा : उमा भारती

उमा भारती ने कहा है कि, मधुशाला में गौशाला एक बहुत ही सुविचारित जनता की इच्छा को मैंने घोषित किया है, यह बहुत ही गंभीर मसला है, मध्यप्रदेश में शराब नहीं बह सकती, दूध बहेगा। ओरछा की यह घटना इसी का सूचक होगी। इसलिए मैं परसों मधुशाला को गौशाला में बदल देना चाहती हूं, यह एकमात्र उदाहरण होगा, बाकी मैं नई शराब नीति की प्रतीक्षा करूंगी।

आगे उमा भारती ने कहा कि, ओरछा के ठीक मुहाने पर राम राजा सरकार के प्रवेश द्वार के ठीक पहले शराब की जो दुकान है वह अवैध है, विधि विभाग की भूल से उन्हें कोर्ट से स्टे मिल गया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान जी पर मुझे विश्वास भी है एवं उनके प्रति सम्मान भी है, मुझे भरोसा है कि नई शराब नीति में हमारे परामर्श शामिल होंगे।

उमा भारती ने कहा- दुर्गा हनुमान मंदिर का मेरा 4 दिन का प्रवास बहुत आनंददायी रहा

बता दें, राजधानी भोपाल के अयोध्या बायपास पर स्थित दुर्गा हनुमान मंदिर का मेरा चार दिन का प्रवास बहुत आनंददायी रहा। दुर्गा एवं हनुमान को प्रणाम करके यहां से आज जा रही हूं, कल शाम को ओरछा पहुंचूंगी।उमा भारती ने चेतावनी दी है कि यदि नई शराब नीति में उनके सुझावों को शामिल नहीं किया गया तो फिर वह होगा जो रोका नहीं जा सकेगा।

आज जारी होने वाली थी नई शराब नीति:

आज सरकार नई शराब नीति जारी कर सकती है लेकिन जारी नहीं हुई है। आज सुबह नई शराब नीति पर उमा भारती कहा था कि, 21 जनवरी को शिवराज जी के साथ हुई मेरी मुलाकात में स्वयं शिवराज जी ने मुझे बताया कि 31 जनवरी को नई शराब नीति की घोषणा करेंगे क्योंकि यही नियम है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT