उमा भारती ने एक के बाद एक किए कई ट्वीट
उमा भारती ने एक के बाद एक किए कई ट्वीट Social Media
मध्य प्रदेश

CM शिवराज सिंह चौहान का सम्मान आज नहीं करेंगी उमा भारती, समारोह हुआ स्थगित

Priyanka Sahu

भोपाल, मध्‍य प्रदेश। मध्य प्रदेश के सीधी में एक बड़ा ही दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें करीब 13 लोगों की मौत एवं 50 से ज्यादा लोगों के घायल होने की सूचना है। रविंद्र भवन में आज शनिवार को CM शिवराज का अभिनंदन समारोह आयोजित होना था, लेकिन सीधी में हुए हादसे की इस दुख की घड़ी के माहौल को देखते हुए MP के मुख्यमंत्री शिवराज की चौहान का अभिनंदन समारोह स्थगित कर दिया है।

दरअसल, भोपाल के रविंद्र भवन में आज प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती की ओर से अभिनंदन समारोह आयाेजित किया गया था। इस दौरान उमा भारती ने जनप्रतिनिधियों को भी आमंत्रण भेजा था। अभिनंदन समारोह का आयोजन माता बेटी बाई स्मृति शिक्षण समिति के बैनर तले हो रहा था, लेकिन सीधी बस हादसे के बाद नई आबकारी नीति पर CM का अभिनंदन समारोह अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया है।

नई आबकारी नीति पर सीएम शिवराज के अभिनंदन समारोह को लेकर जारी हुए एक प्रेस नोट के जरिए बताया गया कि, अभिनंदन समारोह स्थगित। इस प्रेस नोट में लिखा- माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह सीधी में चुरहट रीवा नेशनल हाईवे पर बसों एवं ट्रक की टक्कर से हुए भीषण सड़क हादसे में मारे बम घायल लोगों की घटना से अत्यंत व्यथित हैं। CM शिवराज एवं हमारे प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने हमारी समिति से आग्रह किया है कि, हम आज के नई आबकारी नीति लाने के लिए आयोजित मुख्यमंत्री जी के अभिनंदन समारोह को स्थगित कर दें। हमारी समिति माननीय मुख्यमंत्री जी की व्यवस्था एवं संवेदनशीलता में सहभागी है। हम मृतकों को श्रद्धांजलि एवं उनके परिजनों को सद्भावना देते है।है। हमारी व्यवस्थाओं के कारण घायलों की सेवा में सरकारी व्यवस्था में कोई कमी नहीं रह जाए, यह हम सब का सामूहिक विचार है, इसलिए आज दिनांक 25 फरवरी 2023 को प्रातः 11:30 बजे रविंद्र भवन भोपाल में माननीय मुख्यमंत्री जी का अभिनंदन समारोह अनिश्चितकालीन स्थगित किया जाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT