MP Accident
MP Accident Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में तेज रफ्तार डंपर ने युवक को कुचला इधर रायसेन में बस पलटने से कई घायल

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी में एक के बाद एक हादसे हो रहे है

  • अब भोपाल और रायसेन जिले में हादसा हो गया

  • इस हादसे में एक की मौत हो गई वही कई घायल हुए है

MP Accident: एमपी में रोजाना कई जिलों से सड़क हादसे की खबरें सामने आ रही है। अब मध्यप्रदेश के भोपाल और रायसेन जिले में भीषण हादसा हो गया है। इस हादसे में एक की मौत हो गई वही कई घायल हुए है।

भोपाल में हुए हादसे में युवक की मौत :

भोपाल में भीषण सड़क हादसा हुआ, जिले के सुभाष नगर ब्रिज के पास मैदा मिल रोड पर बाइक सवार युवक को डंपर ने पीछे से टक्कर मारने के बाद कुचल दिया। डंपर के पहिए में फंसा युवक और उसकी बाइक घिसटती चली गई। ऐसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

रायसेन में बस पलटी, नौ घायल

मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में बारातियों से भरी एक बस के पलटने से उसमें सवार नौ लोग घायल हो गए। घायलों में से चार की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें भोपाल रेफर किया गया है। बस में दूल्हे के परिजन सहित लगभग 50 बाराती सवार थे।

रायसेन मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि, इस हादसे में बस में सवार कुल 9 लोगों को चोटें आई हैं। दो महिलाओं और दो पुरुषों को भोपाल रेफर किया गया है। रायसेन पुलिस के अनुसार बस भोपाल से रायसेन बारात लेकर आ रही थी। इसी दौरान तेज रफ़्तार के कारण खरबई के पास हादसे का शिकार हो गई। बस के पलटने से सड़क पर जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा।

एमपी में सड़क हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। एक के बाद एक हादसे हो रहे है। इससे पहले इंदौर, उज्जैन और रायसेन में हुए भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि कई घायल हुए है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़े खबर-  इंदौर, उज्जैन और रायसेन में भीषण सड़क हादसे-दो की मौत कई घायल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT