MP News: ट्रक की टक्कर से नदी में जा गिरी कार
MP News: ट्रक की टक्कर से नदी में जा गिरी कार Social Media
मध्य प्रदेश

Umaria Accident: ट्रक की टक्कर से नदी में जा गिरी कार, हादसे में पति-पत्नी की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में हुआ एक दर्दनाक हादसा

  • पुल पर ट्रक की टक्कर से एक कार नदी में जा गिरी

  • इस हादसे में पति-पत्नी की मौत, बेटा गंभीर

  • इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

Umaria Accident: मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जिले में नेशनल हाइवे पर जोहिला नदी के पुल पर ट्रक की टक्कर से एक कार नदी में जा गिरी। इस हादसे में दो की मौत हो गई एक घायल है।

भीषण हादसे में कार में सवार पति-पत्नी की मौत

जोहिला नदी के पुल पर ट्रक ने कार को भीषण टक्कर मार दी, इसके बाद पुल से कार नदी में जा गिरी। इस भीषण हादसे में कार में सवार पति-पत्नी की मौत हो गई, जबकि बालक गंभीर हालत में है। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और कार को नदी से निकाल लिया गया। मौके पर एसपी प्रमोद कुमार सहित पुलिस के आला अधिकारी मौजूद थे।

हादसे में पति-पत्नी की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, शहडोल निवासी कार्तिक अग्रवाल अपनी पत्‍नी और मासूम बच्चे के साथ एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने जबलपुर गए हुए थे। वहां से लौटते समय कार्तिक की कार को एक ट्रक ने तेज गति में पीछे से टक्कर मार दी थी, टक्कर इतनी तेज थी की कार जोहिला पुल मे लगी रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरी और ये भीषण हादसा हो गया।

एक के बाद एक हादसों में कई लोगों की जा रही जान

एमपी में एक के बाद एक हादसों में कई लोगों की जान जा रही है। बीते दिनों ही सागर-दमोह मार्ग पर भीषण हादसा हुआ था। यहां ट्रक व कार में जोरदार भिड़ंत में छह लोग पवन रैकवार, गणेश रैकवार, मुकेश रैकवार, पंकज रैकवार, बृजेश ठाकुर, अर्पित जैन की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT